'धाकड़' के बाद अब कंगना रनौत ने दिखाया इंदिरा गांधी वाला तेवर, 'इमरजेंसी' में दिया अमेरिका के राष्ट्रपति को ये संदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कंगना रनौत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं. यह फिल्म 1975 में भारत के अंदर लगी इमरजेंसी की घटना पर आधारित है. टीजर में कंगना रनौत का इंदिरा गांधी अंदाज देखते ही बन रहा है. फिल्म इमरजेंसी के टीजर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फिल्म इमरजेंसी के टीजर में कंगना रनौत का इंदिरा गांधी के लुक में देखा जा सकता है. टीजर में एक शख्स फोन अटेंड करने के बाद इंदिरा गांधी (कंगना रनौत) के पास आता है. फाइल पढ़ रहीं प्रधानमंत्री से आकर कहता है कि अमेरिका के राष्ट्रपति यह जानना चाहते हैं कि क्या वह आपको मैडम कहकर बुला सकते हैं ?

शख्स की यह बात सुनने के बाद इंदिरा गांधी बनी कंगना कहती हैं, 'ठीक है, अमेरिका के राष्ट्रपति को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं.' टीजर में कंगना रनौत न केवल दमदार लुक दिखाई दे रहा है, बल्कि उन्होंने इंदिरा गांधी बनने के लिए अपनी आवाज पर भी काम किया है. सोशल मीडिया फिल्म इमरजेंसी का टीजर वायरल हो रहा है. कंगना रनौत के फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले कंगना रनौत फिल्म धाड़क में नजर आई थीं. 

'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के लिए 'सुपरस्टार सिंगर' शो में पहुंचे दिशा पटानी और अर्जुन

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan