कंगना रनौत ने बताया किन्हें कहा जाता है चुड़ैल तो समांथा रुथ प्रभु ने लिख डाली ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वह चुड़ैल का जिक्र करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं समांथा रुथ प्रभु ने इस पर रिएक्शन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Kangana Ranaut Tweet: कंगना रनौत के पोस्ट पर समांथा ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Samantha Ruth Prabhu on Kangana Ranaut Witch Post: एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. उनके बयान अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं. जहां कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता है तो वहीं कई बार वह तारीफ भी पाती हैं. इसी बीच उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि किन महिलाओं को चुड़ैल कहा जाता है तो एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु उनकी फैन हो गई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, कंगना रनौत ने एक्स पर ट्वीट शेयर किया, जिसमें जॉन कोलिन्स नामक एक यूजर द्वारा की गई पोस्ट था. इसमें लिखा गया, "चुड़ैलों से मत डरो, उनसे डरो जिन्होंने उन्हें जला दिया." इसी पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी राय देते हुए लिखा, "चुड़ैलें ऐसी महिलाएं होती हैं, जो अपने उच्च सेल्फ से जुड़ी होती हैं, उनका अंतर्ज्ञान, संक्रामक मुक्त आत्मा, अदम्य इच्छा शक्ति और सभी सीमाओं को तोड़ने की बेकाबू इच्छा उन्हें रहस्यमय, भयावह और उन लोगों के लिए खतरनाक बनाती है जो पिंजरे में बंद हैं और शापित हैं."

उन्होंने एक्ट्रेस ने लिखा, "पिंजरे में बंद लोगों का मानना ​​है कि प्रतिभाशाली लोगों के पास कुछ बुरी शक्तियां होती हैं और उन्हें जलाकर राख कर देना चाहिए, दुख कई रूपों में मौजूद है और ईर्ष्या उन सभी में सबसे दुखद है. आप ईर्ष्या करना या प्रेरित होना चुन सकते हैं, एक स्मार्ट ऑप्शन चुनें, जो प्रेरित होना चुनते हैं वे चुने हुए लोग हैं, पिंजरे को तोड़ें और आजाद हों." 

एक्ट्रेस का ये पोस्ट साफ नहीं है कि यह किसके लिए लिखा गया है. लेकिन समांथा रुथ प्रभु ने कैप्शन  शब्द लिखते हुए कंगना की तारीफ की है. वहीं कई कुछ लोग इस पोस्ट को एक्ट्रेस के पुराने इंटरव्यू से जोड़ते दिख रहे हैं, जिसमें उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने काले जादू का जिक्र कहा था.  

Featured Video Of The Day
करवा चौथ पर सोलह श्रृंगार कर नई नवेली दुल्हन की तरह सजीं सोनाक्षी सिन्हा, देखें खूबसूरत वीडियो