तस्वीर में दिख रहा बच्चा अब फिल्मों में दिखता है ऐसा, 1100 करोड़ की फिल्म के लिए बदला पूरा लुक तो कर दिए रोंगटे खड़े

रोमांटिक रोल्स करना हो या फिर एक्शन किरदार अदा करना हो. ये एक्टर हमेशा ही लाजवाब साबित हुआ है. बचपन के मासूम लुक्स से लेकर फिल्मों में किलर लुक अपनाने वाला ये एक्टर है कमल हासन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म हों या फिर साउथ इंडियन मूवीज जब भी ये बात होगी कि देश के बेस्ट एक्टर्स कौन कौन से हैं. तब इस बच्चे का जिक्र जरूर आएगा. जो ऐसा एक्टर बना जिसने वर्सेटाइल होने की हर हद को पार कर दिया है. अपने लुक के साथ जितने हो सकते थे उतने एक्सपेरिमेंट्स किए. कभी बोना बने तो कभी कम उम्र में ही बूढ़े बने. एक्सपेरिमेंट्स का ये सिलसिला उस दौर से चल रहा है जब फिल्मों में वीएफएक्स को ज्यादा जगह नहीं मिली थी. लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने की बात हो, रोमांटिक रोल्स करना हो या फिर एक्शन किरदार अदा करना हो. ये एक्टर हमेशा ही लाजवाब साबित हुआ है. बचपन के मासूम लुक्स से लेकर फिल्मों में किलर लुक अपनाने वाला ये एक्टर है कमल हासन.

इन लुक्स से चौंकाया

कमल हासन ने एक या दो नहीं ऐसी कई फिल्में की हैं जिसमें उन्होंने अपने लुक से चौंकाया है. दशावतारम मूवी में वो दस अलग अलग लुक में दिखाई दे. अनबे सिवम नाम की फिल्म में वो गीक किस्म के लुक में दिखे. जो एक्सीडेंट के बाद बदल जाता है. इस लिस्ट में इंडियन को भुलाया नहीं जा सकता है. जिसमें वो ओल्ड लुक में दिखाई दिए. चाची 420 मूवी की बात भी कर ही ली जाए. जिसमें वो महिला के गेटअप में दिखे. जिसे उन्होंने बहुत ग्रेसफुली निभाया. फिल्म अप्पू राजा में वो बिना किसी स्पेशल इफेक्ट के बोने बने.

Advertisement

इस फिल्म में चौंकाया

इन फिल्मों के अलावा भी बहुत सी फिल्में है जिसमें कमल हासन ने बहुत अलग अलग लुक अपनाएं. लेकिन कल्कि 2898 एडी के लुक में उन्होंने कमाल ही कर दिया. ये लुक बेहद चौंकाने वाला था. खुद कमल हासन ने कहा कि वो इस फिल्म के लिए ऐसा फ्यूचरस्टिक लुक चाहते थे जो उनके पिछले सारे एक्सपेरिमेंट से अलग रहा हो. इस फिल्म में वो बाल्ड लुक में है. जिसके माथे पर ऐसी दरार दिखाई देती है जिससे रोशनी फूट रही हो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान
Topics mentioned in this article