एक्टिंग के बाद कमल हासन ने दिखाया अपने म्यूजिक का जादू, हाथों से निकाली ऐसी धुन, देख आपको भी नहीं होगा यकीन

कमल हसन ने कटोरा बजाते हुए ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो संभवतः ताइवान की किसी लोकेशन या थियेटर से जुड़े किसी स्थान का हो सकता है. जिसके टूर पर कमल हासन निकले हुए हैं और लगातार पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
जब लगा कमल हासन का हाथ, हुनर पर फिदा हुए लोग
नई दिल्ली:

कमल हासन अपने आप में हुनर का खजाना है. एक्टिंग में वो लाजवाब हैं ही भरतनाट्यम करने में भी उनका कोई मुकाबला नहीं है. सही मायनों में वो ऐसे फनकार हैं जो मिट्टी को भी छुएं तो वो सोना बन जाए. या, यूं कहें कि वो खाली कटोरे को भी थपथपाएं तो उससे संगीत के सुर फूटने लग जाएं. ऐसा ही कुछ कमल हासन के साथ हाल ही में हुआ भी. जब उनके हाथों की थाप से एक खाली कटोरे से म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट की तरह सुरीली तान निकलती सुनाई दी.

जब लगा कमल हासन का हाथ

कमल हसन ने कटोरा बजाते हुए ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो संभवतः ताइवान की किसी लोकेशन या थियेटर से जुड़े किसी स्थान का हो सकता है, जिसके टूर पर कमल हासन निकले हुए हैं और लगातार पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. ताजा पोस्ट में कमल हासन एक अजीब से बाउल के सामने नजर आ रहे, जिसमें कुछ गोलाकार उभार हैं. इस बाउल को परखते हुए कमल हासन अचानक उस पर थाप देना शुरू कर देते हैं. सामान्य सा दिखने वाला ये बाउल भी उस थाप के सुर में बजता हुआ सुनाई देता है. इस वीडियो को खुद कमल हासन ने कैप्शन दिया है रिदम सेक्शन.

Advertisement

हुनर पर फिदा हुए लोग

कमल हासन का ये कमाल देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने कमेंट किया है कि ये आदमी कुछ भी कर सकता है. एक फैन ने लिखा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. कुछ फैन्स ने दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी कमेंट किए हैं. और, कुछ फैन्स ने अपने फेवरेट इमोजीस, जिसमें हार्ट इमोजी भी शामिल हैं, से कमेंट किया है. इस पोस्ट को लोगों ने इतना पसंद किया है कि एक ही घंटे में पोस्ट डेढ़ लाख लाइक्स का आंकड़ा पार कर गई.

Advertisement

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Jhalawar में राजपूत समाज की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, इंटरनेट सेवा ठप