68 की उम्र में ठग लाइफ में नजर आए सुपरस्टार कमल हासन, एक्टर के इस एक्शन के सामने पानी भरता नजर आएगा बॉलीवुड का टाइगर

अब भाईजान को एक्शन के मामले में टक्कर देने 68 साल का साउथ का एक्टर आ गया है. इस एक्टर का नाम कमल हासन हैं. कमल हासन ने अपनी नई फिल्म ठग लाइफ की घोषणा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. टाइगर 3 में सलमान खान का एक्शन भी शानदार था, लेकिन अब भाईजान को एक्शन के मामले में टक्कर देने 68 साल का साउथ का एक्टर आ गया है. इस एक्टर का नाम कमल हासन (Kamal Hassan) हैं. कमल हासन ने अपनी नई फिल्म ठग लाइफ की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपनी इस फिल्म की एकदम तगड़े अंदाज में घोषणा की है. 

ठग लाइफ (Thug Life) का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम कर रहे हैं. उन्होंने 2.55 सेकेंड के वीडियो को शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की है. वीडियो में कमल हासन शानदार अंदाज में एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. उनका एक्शन देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. 68 साल की उम्र में कमल हासन का एक्शन देख आप 57 साल की सलमान खान के एक्शन को भूल जाएंगे. इससे पहले कमल हासन ने अपनी नई फिल्म इंडियन 2 इंट्रो की घोषणा की. रविवार को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ. 

टीजर की शुरुआत मुश्किल से पहचाने जा सकने वाले कमल हासन से होती है, जो दूर देश से एक फोन बूथ से कॉल कर रहे हैं, जबकि वह भूरे बालों और मूंछों वाले इंसान के भेष में हैं. वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि कैसे अमीर बेशुमार पैसा उड़ा रहे हैं और गरीब अपना काम करवाने के लिए भारी रिश्वत दे रहे हैं.  इंडियन 2 की शूटिंग 2019 में शुरू हुई थी. लेकिन साल 2020 में सेट पर एक क्रेन गिरने के बाद शूटिंग रुक गई, जिससे 3 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए. यह फिल्म 27 साल पहले रिलीज हुई फिल्म इंडियन की अगली कड़ी है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'