बिग बॉस में हुआ शॉकिंग इविक्शन, नॉमिनेशन नहीं इस कंटेस्टेंट को निकालने की वजह सुन फैंस को आया गुस्सा

Bigg Boss Tamil 7: बिग बॉस तमिल 7 में प्रदीप एंथोनी के शॉकिंग इविक्शन ने फैंस का गुस्सा बढ़ा दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 7: बिग बॉस चाहे हिंदी में आए या अन्य भाषाओं में फैंस का प्यार मिलना तय होता है. वहीं दर्शकों का ध्यान खींचता है. लेकिन हाल ही में बिग बॉस तमिल सीजन 7, जिसे कमल हासन होस्ट करते हैं. वह सुर्खियों में आ गया है. इसका कारण एक कंटेस्टेंट का शॉकिंग इविक्शन है, जिसे फैंस अनफेयर बताते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि प्रदीप एंथोनी हैं, जिन्हें शो से बाहर कर दिया गया है. इस बात से फैंस के बीच काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

हाल ही में बिग बॉस तमिल के सातवें सीजन में एक या दो नहीं बल्कि पांच वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिली है, जिसके चलते काफी हंगामा देखने को मिला है. वहीं इसके बाद डबल एलिमनेशन भी देखने को मिल सकता है. वहीं इस हफ्ते नौ कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए, जिनमें पांच वाइल्ड कार्ड भी शामिल हैं.

Advertisement

लिस्ट में अन्ना भारती, डीजे ब्रावो, वीजे अर्चना, गण बाला, दिनेश गोपालसामी, ऐशु, अक्षय उदयकुमार, मणिचंद्र और माया कृष्णन शामिल हैं. इसी बीच एक शॉकिंग इविक्शन हुआ, जो था प्रदीप एंथोनी का. कथित तौर पर, नॉमिनेशन से बचने के बावजूद रेड कार्ड मिलने के कारण प्रदीप एंथोनी बिग बॉस तमिल 7 से वह बाहर हो गए हैं. 

Advertisement
Advertisement

दरअसल, वीकेंड के एपिसोड में, कई प्रतियोगियों ने शो के मेजबान कमल हासन के साथ आमने-सामने बातचीत के दौरान लाल दस्ताने पहने (जो 'उरीमाई कुरल' का संकेत देते थे). जब कमल हासन ने उनसे इस बारे में पूछा, तो ज्यादात्तर महिला कंटेस्टेंट ने कहा कि वे प्रदीप के आसपास असुरक्षित महसूस करती हैं, और पुरुष प्रतियोगियों ने कहा कि वह बहुत अपमानजनक थे.

Advertisement

इसके बाद कमल हासन ने प्रदीप को चेतावनी दी और इस पर प्रदीप ने कहा कि वह ऐसे माहौल में बड़े हुए हैं जहां अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना आदर्श था और खुद को बदलना मुश्किल था. इसके बाद घरवालों से जब राय मांगी गई तो ज्यादात्तर लोगों ने निकालने की सलाह दी. 

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti