ये हैं 2024 की सबसे पॉपुलर फिल्में, कल्कि 2898 एडी ने चटाई सबको धूल, मुंज्या ने भी हासिल की टॉप 10 में जगह

आईएमडीबी ने उन फिल्मों के बारे में भी बताया है जो साल के बचे हुए महीनों में आपको एंटरटेन कर सकती हैं. सबसे पहले जानिए किन फिल्मों ने अब तक आपको एंटरटेन किया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
ये है इस साल की अब तक की सबसे पॉपुलर मूवी, ये फ़िल्में मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

साल 2024 के अब सात महीने पूरे होने वाले हैं. इन सात महीनों में हिंदी, साउथ इंडियन मूवी और दूसरी भाषाओं की बहुत सी फिल्में रिलीज हुईं. लेकिन कुछ ही फिल्में ऐसी हैं जिनका तहलका या तो बॉक्स ऑफिस पर मचा या फिर ओटीटी पर ये फिल्में अपनी धाक जमा सकीं. क्या आप जानते हैं वो कौन सी फिल्में हैं जिन्होंने इस साल की शुरुआत से अब तक आपको एंटरटेन किया है. आईएमडीबी ने ऐसी फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है. इतना ही नहीं आईएमडीबी ने उन फिल्मों के बारे में भी बताया है जो साल के बचे हुए महीनों में आपको एंटरटेन कर सकती हैं. सबसे पहले जानिए किन फिल्मों ने अब तक आपको एंटरटेन किया.

साल 2024 की अब तक की मोस्ट पॉपुलर मूवीज

इस साल जिन मूवीज ने अब तक दर्शकों को सबसे ज्यादा एंटरटेन किया है, उसमें टॉप पर है कल्कि 2898 एडी. इसके बाद जो मूवी पॉपुलैरिटी में आगे रही है, वो है मंजुम्मेल बॉयज. तीसरे नंबर पर है योद्धा. चौथे नंबर पर हनु मैन और पांचवें नंबर पर रही अजय देवगन और आर माधवन की शैतान, इसके बाद छह से लेकर दस नंबर पर काबिज हैं, लापता लेडीज, आर्टिकल 370, प्रेमलु, आवेशम और दसवें नंबर पर रही हाल ही में रिलीज हुई मूवी मुंज्या.

इन सभी फिल्मों की आईएमडीबी रेटिंग छह या उससे ज्यादा है. इसके अलावा इन मूवीज को दस हजार से ज्यादा वोट्स मिले हैं. इसलिए इन मूवीज को आईएमडीबी ने इस साल की सबसे पॉपुलर मूवीज में रखा है.

Advertisement

ये मूवीज मचाएंगी धमाल

अब ये जानते हैं कि साल के आने वाले महीनों में किस मूवी का बोलबाला हो सकता है. इसमें पहले नंबर पर जिस मूवी को रखा है वो है पुष्पा:  द रूल पार्ट 2. इसके बाद देवरा पार्ट वन, वेलकम टू  द जंगल, द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, कंगुवा, सिंघम अगेन, भूल भुलैया 3, थंगलान, औरों में कहां दम था और स्त्री 2. आईएमडीबी के मुताबिक ये साल की मोस्ट एंटीसिपेटेड मूवीज में से एक हैं, जिनके रिलीज होने का दर्शक शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Survey: दिव्यांग लोगों के मुद्दों पर प्रकाश डालना