प्रभास के फैंस की गलती से इस एक्टर की चमकी किस्मत, 6 साल पुरानी फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में हो गई हाउसफुल 

कल्कि 2898एडी की एडवांस बुकिंग में गलती के कारण 2019 की एक फिल्म की बुकिंग हाउसफुल हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एडी 27 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अहम रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. इसी बीच एक मजेदार किस्सा सामने आया है, जिसमें साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस की एक गलती के कारण तेलुगू एक्टर डॉक्टर राजशेखर की 6 साल पुरानी फिल्म की किस्मत चमक गई. वहीं किस्सा सुन फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, तेलुगू एक्टर डॉक्टर राजशेखर की 2019 में आई फिल्म कल्कि इस मजेदार किस्से का कारण हैं. दरअसल, प्रभास के फैंस ने अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898एडी का सोचकर एक्टर की फिल्म के बुक माय शो पर टिकट बुक कर ली, जिसके बाद एक दो या तीन नहीं बल्कि 20 शो के टिकट बिक गए. 

इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, मेरा इससे कोई कनेक्शन नही है. मजाक से हटकर, डियर प्रभास, नागा अश्विन, मां अश्विनी दत्त गरु वैजयंती फिल्म, स्टीलर कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आप इतिहास रचें और फिल्म इंडस्ट्री को एक कदम आगे ले जाएं कल्कि 2898एडी."

गौरतलब है कि यह गलती बुक माय शो के एप में हुई थी. एक यूजर ने स्क्रीन शेयर करते हुए लिखा, ऐसा लगता है कि BookMyShow की गलती है. वे गलत तस्वीर दिखा रहे हैं. टिकट सिर्फ़ प्रभास कल्कि के लिए हैं. कृपया अपने टिकट न बेचें.   

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold