ये क्या! कालीन और गुड्डू भैया ने फैंस को दिया मिर्जापुर चैलेंज, खुद लगाए दिमाग और जान लें मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट

अमेजन की सीरीज मिर्जापुर भी एक ऐसी ही सीरीज है, जिसे लेकर लोगों की दीवानगी इस कदर है कि वो इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इन लाखों फैंस के लिए एक खुशी की खबर है, अगर लोग दिमाग लगाएं तो वो पता लगा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मेकर्स ने एक दिलचस्प ट्वीट के साथ रिवील की मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई हिट सीरीज और फिल्में आती हैं, लेकिन कुछ सीरीज ऐसी होती हैं जिनके अगले सीजन का इंतजार हर किसी को होता है. अमेजन की सीरीज मिर्जापुर भी एक ऐसी ही सीरीज है, जिसे लेकर लोगों की दीवानगी इस कदर है कि वो इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इन लाखों फैंस के लिए एक खुशी की खबर है, अगर लोग दिमाग लगाएं तो वो सीरीज की रिलीज डेट का पता लगा सकते हैं.
 

Advertisement

फैंस को दिया चैलेंज
दरअसल मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए प्राइम वीडियो ने शो के लीड एक्टर्स के साथ एक कैरिकेचर जारी किया है, इसमें कहा गया है कि रिलीज की तारीख इसी कैरिकेचर यानी फोटो में छिपी हुई है. ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो! फोटो के कैप्शन में लिखा है- नेटिजन्स और मिर्जापुर के एक्साइटेड फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. लोग अपने-अपने तरीके से कमेंट बॉक्स में सीरीज के तीसरे सीजन की रिलीज डेट बता रहे हैं.

लोगों ने बताई तारीख
कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि 5 जुलाई को मिर्जापुर-3 रिलीज होने जा रही है, जबकि कुछ बाकी यूजर्स का कहना है कि रिलीज होने की तारीख 7 जुलाई है. अब अगर आप भी खुद को काफी समझदार मानते हैं तो आप इस कैरिकेचर को देखकर बता सकते हैं कि आखिर कब ये सीरीज रिलीज होने जा रही है. बाकी लोगों की तरह आप भी कमेंट बॉक्स में जाकर बता सकते हैं कि फोटो में क्या हिंट छिपा हुआ है और रिलीज की असली तारीख कौन सी होगी.

तीसरे सीजन की कहानी का इंतजार
मिर्जापुर के दो सीजन काफी ज्यादा हिट रहे हैं, वहीं अब लोगों को तीसरे सीजन में आगे की कहानी का इंतजार है. दूसरे सीजन में मुन्ना भैया की मौत हो चुकी है, वहीं कालीन भैया गोली लगने से घायल हुए हैं. अब तीसरे सीजन में बदले की कहानी देखने को मिलेगी. सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस हिट सीरीज को फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया है. फिलहाल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में इस सीरीज को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है और तीसरे सीजन का इंतजार हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?