मुंबई में बारिश होते ही भजिया और चाय लेने के लिए भागती नजर आईं काजोल, देखें एक्ट्रेस का वीडियो

काजोल का एक वीडियो  सामने आया है, जिसमें वह मुंबई में बारिश होते ही भजिया और चाय के लिए दौड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को काजोल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मानसून के सीजन में मुंबई की बारिश खूब सुर्खियों में रहती हैं. कुछ सितारे इस बारिश का भरपूर आनंद भी लेते हैं. इस बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो  सामने आया है, जिसमें वह मुंबई में बारिश होते ही भजिया और चाय के लिए दौड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को काजोल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दिग्गज एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 

दरअसल काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनकी एक फिल्म का है. जिसमें काजोल रेड कलर की साड़ी बहन बारिश में दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने वीडियो पर मजेदार कैप्शन लिखा है. काजोल ने लिखा, 'मैं की बारिश का आनंद लेने के लिए कुछ भजिया और चाय लेने के लिए दौड़ रही हूं.' एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. काजोल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बात करें काजोल के वर्कफ्रंट की तो दिग्गज एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा इन दिनों बैक टू बैक ओटीटी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बीते दिनों उन्हें वेब सीरीज द ट्रायल और लस्ट स्टोरीज 2 में देखा गया था. जिसमें काजोल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. वहीं इसके अलावा वह एक्शन थ्रिलर महारागिनी रानियों की रानी में नजर आएंगी, जिसमें वह  प्रभुदेवा के साथ 27 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Badlapur Encounter: Akshay Shinde के Encounter पर Bombay High Court के बड़े सवाल | NDTV India