गुरु नानक जयंती पर बेटे युग के साथ गुरुद्वारे पहुंची काजोल, वायरल हो रही मां-बेटे की ये क्यूट फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी बेटे युग देवगन के साथ गुरुद्वारे पहुंची और वहां से प्रार्थना के बाद एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि काजोल और युग के साथ अजय देवगन और बेटी न्यासा नहीं नजर आए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

आज देश भर में गुरु नानक देव जी की जयंती यानी गुरपुरब मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाते नजर आ रहे हैं. सज-धज कर सेलेब्स गुरुद्वारे पहुंच रहे हैं और मत्था टेक कर प्रार्थना कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी बेटे युग देवगन के साथ गुरुद्वारे पहुंची और वहां से प्रार्थना के बाद एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि काजोल और युग के साथ अजय देवगन और बेटी न्यासा नहीं नजर आए.

गुरुद्वारे के सामने से काजोल ने शेयर की तस्वीर

काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे युग देवगन के साथ ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में काजोल और उनका बेटा युग किसी गुरुद्वारे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. काजोल ने लाइट ग्रीन कलर का सलवार सूट पहन रखा है और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. वहीं युग सफेद रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. काजोल और युग दोनों ही स्माइल करते हुए दिख रहे हैं. गुरुद्वारे में मत्था टेक कर निकलीं काजोल ने इस तस्वीर के साथ फैंस को गुरु नानक जयंती की शुभकामनाएं दी है.

मां-बेटे की जोड़ी को फैंस ने बताया क्यूट

फैंस कमेंट कर मां-बेटे की इस जोड़ी को बेहद क्यूट बता रहे हैं. साथ ही फैंस उन्हें गुरपुरब की बधाई भी दे रहे हैं. काजोल अक्सर पति अजय देवगन और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल में दिवाली के मौके पर बेटी न्यासा देवगन और बेटे युग के साथ अजय और काजोल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को जल्द ही ‘द गुड वाइफ' वेब सीरीज में देखा जाएगा. इसके अलावा काजोल फिल्म ‘सलाम वेंकी' में भी नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'