अजय देवगन नहीं शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर कर काजोल ने दी करवाचौथ की बधाई, लिखी ऐसी बात की फैंस दे रहे रिएक्शन

सुहागन महिलाओं के त्यौहार करवाचौथ 2024 के मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने मजेदार पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
काजोल ने करवाचौथ पर शाहरुख खान के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

Kajol Funny Post On Karwa Chauth: देशभर में करवा चौथ की धूम देखने को मिल रही है. आम महिलाओं से लेकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी अपने करवा चौथ की पूजा और तैयारियों में बिजी नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस काजोल ने भी फैंस को सुहागन महिलाओं के इस त्यौहार की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया. लेकिन हैरानी की बात यह है कि पोस्ट में वह ना तो अकेले हैं और ना ही अजय देवगन के साथ.... वह तो उनके पॉपुलर को स्टार शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि इसके पीछे एक खास कारण हैं. लेकिन पोस्ट को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन जरुर जोरदार कमेंट सेक्शन में देखने को मिल रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में काजोल को कंधे पर लिए हुए शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो देखकर कहा जा सकता है कि यह उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का पोस्टर है. इसके साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा, करवा चौथ के ओजी (ओरिजनल) को 29 साल पूरे हुए... सभी को बहुत भूख और सफल करवा चौथ की शुभकामनाएं. शायद मराठा मंदिर जाकर फिल्म देख सकते हैं. 

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के कुछ सीन्स को कमेंट सेक्शन में शेयर किया है. एक यूजर ने लिखा, यह फिल्म त्यौहार को एक नई परिभाषा देती है. दूसरे यूजर ने लिखा, वो पलट सीन आज भी एक्साइटमेंट पैदा कर देता है. 100 से ज्यादा बार देख चुका हूं. तीसरे यूजर ने लिखा, कितने सालों से ऐसे उठा रखा है नीचे उतार नहीं तो सिंघम आ जाएगा.

Advertisement

गौरतलब है कि शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे साल 1995 में रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म का डायरेक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया था. जबकि बॉक्स ऑफिस पर यह सफल साबित हुई थी. वहीं कुछ सिनेमाघरों में यह आज भी देखने को मिल जाती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Election 2024: झारखंड में सीट बंटवारे को लेकर RJD नाराज, क्या टूटेगा I.N.D.I.A. गठबंधन?