गोलियां खाकर भी हीरो का नहीं हुआ बाल भी बांका, पीतल के थाल से हीरोइन ने रोकी गोलियां, इस सीन में खत्म है विज्ञान के सारे नियम

न साइंस से कोई लेना देना बचता है न कोई और फैक्ट उनके आगे टिकता है. ऐसा ही एक मूवी सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप कहेंगे कि हीरो के आगे तो बंदूक से निकली गोलियां भी फेल हो गई हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीतल के थाल से हीरोइन ने रोक दी गोलियां, नहीं देखा होगा ऐसा सीन
नई दिल्ली:

कुछ मूवी सीन्स अक्सर इतने इंटेंस हो जाते हैं कि उनका हकीकत से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं रहता. न साइंस से कोई लेना देना बचता है न कोई और फैक्ट उनके आगे टिकता है. ऐसा ही एक मूवी सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप कहेंगे कि हीरो के आगे तो बंदूक से निकली गोलियां भी फेल हो गई हैं और हीरोइन ने भारी भरकम थाल को बहुत आराम से अपने हाथ में उठा लिया. इस सीन को देखकर बहुत से दर्शक तो ये भी कह रहे हैं कि इसके आगे साइंस और भोजपुरी मूवीज भी फेल हो गई हैं.

Advertisement

फेल हुई गोलियां

ट्विटर पर मूवीज 4 यू नाम के हैंडल से एक मूवी का सीन शेयर किया गया है. इस सीन ने काजल अग्रवाल और सोनू सूद के अलावा साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार साईं श्रीनिवास बेलमकोंडा दिखाई देते हैं. सीन की शुरुआत में सोनू सूद हीरो को लगातार तीन या चार गोलियां मारते हैं. और, फिर उसे घसीट कर ले जाते हैं. इतनी गोलियां लगने के बाद अगले ही सीन में हीरो सोनू सूद को जमकर पटखनी देता है. कुछ पल बाद हीरो को बचाने के लिए एक बड़ा सा पीतल का थाल शील्ड की तरह यूज करती हैं. दिलचस्प बात ये है कि दोनों जब खिड़की से नीचे गिरते हैं तब गोली खा चुके हीरो को हीरोइन की हिफाजत करना याद रहता है.

इस मूवी का है सीन

ये सीन फिल्म सीता मूवी का है. जिसमें काजल अग्रवाल और सांई श्रीनिवास बलमकोंडा लीड रोल में हैं. नाम से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक रोमांटिक एक्शन मूवी है. इसके अलावा फिल्म में मोहब्बत और पैसों की जंग भी दिखाई देती है. सीता मूवी में हीरो हीरोइन की कैमिस्ट्री तो जबरदस्त थी ही. सोनू सूद ने भी विलेन के रूप में दहलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?