परफॉर्मेंस के बीच में अचनाक भड़के कैलाश खेर, बोले- मैं फिल्मी गायक नहीं हूं

कैलाश खेर को एक इवेंट में काफी बुरी अनुभव का सामना करना पड़ा है. यहां उनका गुस्सा फूट गया और वह कहने लगे है कि वह कोई फिल्मी गायक नहीं हैं. दरअसल हाल ही में लखनऊ के बीबीडी विश्वविद्यालय में गुरुवार को खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन हुआ.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

कैलाश खेर अपनी सुली और खूबसूरत आवाज के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. वह अपनी अलग सूफी गायकी के लिए जाने जाते हैं. कैलाश खेर को एक इवेंट में काफी बुरी अनुभव का सामना करना पड़ा है. यहां उनका गुस्सा फूट गया और वह कहने लगे है कि वह कोई फिल्मी गायक नहीं हैं. दरअसल हाल ही में लखनऊ के बीबीडी विश्वविद्यालय में गुरुवार को खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन हुआ. इस इवेंट में कैलाश खेर परफॉर्म किया था. इवेंट में ऐसा कुछ हुआ कि दिग्गज सिंगर गुस्सा हो गए. 

कैलाश खेर ने खेलो इंडिया - हर दिल में देश कार्यक्रम का आधिकारिक गाना गाया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि थे. एक समय पर सिंगर को इवेंट परेशानी का सामना करना पड़ा और जिसके बाद उन्होंने आयोजकों को काफी फटकार लगाई. घटना के वीडियो में कैलाश को मंच पर दिखाया गया है, जो प्रभारी लोगों पर भड़क रहे हैं. ऐसा लगता है कि समय सीमा में अपने प्रदर्शन के दौरान बाधित होने के कारण वह परेशान थे. जैसा कि कई फोटोग्राफरों ने उनके सामने उस पल को कैद किया, कैलाश ने कहा , "तमीज सीखो. एक घंटा हमको इंतजार किया उसके बाद तमीज नाम को कोई चीज ही नहीं है. क्या है ये खेलो भारत, खेलो इंडिया तब है जब हम खुश हैं, घरवाले खुश होंगे तो बाहर वाले खुश होंगे. तमीज सीखो. होशियारी झड़ रहे हैं. किसी को काम करना आता नहीं है, अगर बोलना चाहेंगे तो इतना बोल देंगे कि छोड़ देंगे सब मुझे एक घंटे तक इंतजार कराया गया और अब आपके पास कोई शिष्टाचार नहीं है. यह खेलो इंडिया क्या है. इस आयोजन का महत्व तब है जब घर वाले खुश होंगे, तभी विदेश वाले खुश होंगे. कुछ शिष्टाचार सीखें. चतुराई से काम लेने की कोशिश, आपको अपना काम करना भी नहीं आता. अगर मैं इसके बारे में बात करना शुरू कर दूं, तो इसे छोड़ दें …'

Advertisement
Advertisement

उन्होंने आगे कहा, 'हमको सांस चढ़ रहा है, फिर भी हम नाच रहे हैं, गा रहे है, पगला रहा है. थोडा इस बात पे भी ध्यान दें. देखे इतना पगले हुए भी है कोई. ज्यादा कमांडो गिरी वह दिखाइए जहां जरूरत है. हम अपने हैं. हम बहुत तड़प तड़प के संतो के बीच से आए हैं भइया. हम फिल्मी गायक नहीं हैं, याद रखना. हम भारत के लिए जीते हैं, भारत के लिए मारेंगे. संतों के बीच बहुत संघर्ष के बाद आए हैं. मैं कोई फिल्मी गायक नहीं हूं. मैं अपने देश के लिए जीता हूं और अपने देश के लिए मरूंगा).' कैलाश खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

सलमान खान ने एक युवा प्रशंसक को हवाई अड्डे के बाहर गले लगाया

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया