'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित अब दिखते हैं हैंडसम हंक, शर्त है लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना होगा मुश्किल

Kaho Na Pyaar Hai Actor: फिल्म में ऋतिक रोशन के छोटे भाई का रोल करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट अभिषेक शर्मा ने भी लोगों के दिलों को जीता. लेकिन अब अभिषेक शर्मा बड़े और हैंडसम हंक हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित अब दिखते हैं हैंडसम हंक, फोटो- instagram/abhisheksharmaoriginal
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की डेब्यू फिल्म कहो ना... प्यार है उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म न केवल उन्होंने बल्कि फिल्म के अन्य किरदारों ने भी दर्शकों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी थी. फिर चाहे अमीषा पटेल हों, या फिर चाहे अनुपम खेर, दलीप ताहिल, मोहनीश बहल और आशीष विद्यार्थी. इन सभी कलाकारों ने फिल्म कहो ना... प्यार है से अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन इस फिल्म में ऋतिक रोशन के छोटे भाई का रोल करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट अभिषेक शर्मा ने भी लोगों के दिलों को जीता. लेकिन अब अभिषेक शर्मा बड़े और हैंडसम हंक हो गए हैं.

फिल्म कहो ना... प्यार है साल 2000 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन और लेखन राकेश रोशन ने किया था. कहो ना... प्यार है में अभिषेक शर्मा के किरदार का नाम अमित था, जो अपने बड़े भाई यानी ऋतिक रोशन से काफी प्यार करता था, लेकिन उसके मरने के बाद वह काफी निराश और परेशान रहता था. अभिषेक शर्मा इस फिल्म के दौरान काफी छोटे थे. उस वक्त उन्होंने सनी देओल की फिल्म चैंपियन में भी काम किया था. हालांकि चैंपियन बॉक्स ऑफिस फ्लॉप रही थी, लेकिन कहो ना... प्यार है ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी.

Advertisement
Advertisement

इस फिल्म की न केवल कहानी बल्कि गानों को भी लंबे समय तक पसंद किया था. कहो ना... प्यार है ने का कुल बजट 10 करोड़ रुपये था. रिलीज होते ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने दुनियाभर में 80 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म हिट हुई और ऋतिक रोशन रातों रात स्टार बन गए. फिल्म में राज और रोहित के रोल के लिए ऋतिक रोशन ने सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार दोनों जीते. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar