‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान के भाई ‘रोहन’ का बदल गया है पूरा लुक, ऋतिक रोशन के बचपन के रोल में खूब पसंद किए गए थे कविश

फिल्म कभी खुशी कभी गम में क्यूट और शाहरुख खान के छोटे भाई रोहन के रोल में मस्ती करने वाले एक्टर कविश आज पूरी तरह बदल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पूरी तरह बदल गए हैं कभी खुशी कभी कम के रोहन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्मों में से 'कभी खुशी कभी गम' आज भी फैंस को पसंद है. फिल्म को 21 साल पूरे होने के बावजूद आज भी लोग फिल्म को टीवी पर देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में काम करने वाले एक-एक कलाकारों को जानते और पसंद करते हैं. हालांकि कुछ सितारों ने हिट फिल्मों में दिखने के बावजूद लाइमलाइट में रह नही रहे हैं. उन्हीं सितारों में से एक हैं K3G के रोहन यानी एक्टर कविश मजूमदार, जिन्होंने शाहरुख खान के भाई और ऋतिक रोशन के बचपन का किरदार निभाया था.

चबी नहीं आज फिट हैं कविश

एक्टर शाहरुख खान, काजोल, करीना, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और जया बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले कविश मजूमदार का लुक पूरी तरह चेंज हो चुका है. लाइमलाइट से दूर होने के बाद वह अपनी दुनिया में व्यस्त हो गए हैं. वहीं फिल्म में चबी रोल में दिखने वाले लड्डू आज एकदम फिट हो गए हैं, जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Advertisement

क्यूट नहीं हैंडसम हो गए हैं कविश

Advertisement

फिल्म कभी खुशी कभी गम में क्यूट दिखने वाले और शाहरुख खान के छोटे भाई रोहन के रोल में मस्ती करने वाले एक्टर कविश आज पूरी तरह बदल चुके हैं. फिल्मी दुनिया से दूर होने के सालों बाद हैंडसम लुक में कविश, वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो और रितेश देशमुख की बैंक चोर फिल्म में भी दिखे थे. हालांकि कभी खुशी कभी कम गम जितनी पहचान हासिल नहीं कर पाए हैं. लेकिन अब वह अपने फिल्मी करियर को उड़ान देने के लिए पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं, जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर लगाया जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET PG Exam: 11 August को दो शिफ़्ट में होगी NEET पीजी की परीक्षा