जूनियर एनटीआर की देवरा को देख भड़के फैंस, गुस्से में फूंक डाला जूनियर एनटीआर का पुतला

Devara Become Disaster: कुछ जगहों पर जूनियर एनटीआर की फिल्म को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने गुस्से में सुपरस्टार के पुतले को आग तक लगाई है, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Devara Become Disaster: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म में उनका और सैफ अली खान का शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है. विदेशों में जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है. इंडिया में भी देवरा को कई जगह दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लेकिन कुछ जगहों पर जूनियर एनटीआर की फिल्म को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने गुस्से में सुपरस्टार के पुतले को आग तक लगाई है, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

इस बात का दावा खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि देवरा को देखने के बाद दर्शकों को गुस्सा आ गया है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जूनियर एनटीआर की फिल्म को लेकर लिखा, 'लोग देवरा देख कर इतने निराश हुए कि हैदराबाद में सिनेमाघर के बाहर हीरो जूनियर एनटीआर का पुतला फूंका! लोगों का कहना था कि ‘देवरा' जैसी खराब फिल्म क्यों बनाई गयी है! ये जनता के साथ धोखा है!

Advertisement
Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि आरआरआर के बाद जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म देवरा लेकर आए हैं. इस फिल्म के दो पार्ट है. पहला पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है. बीते दिनों देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सैफ अली खान विलेन के रोल में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections | राज्यसभा सदस्य Randeep Surjewala ने कहा कि वो CM की दौड़ में है | NDTV Exclusive