जूही चावला ने दिखाई बेटी जाह्नवी के ग्रेजुएशन की झलक, सेलेब्स ने दिया रिएक्शन, फैंस भी बोले- मां के जैसी बेटी की स्माइल

जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता हाल ही में ग्रेजुएट हुई थीं, जिसके चलते शाहरुख खान ने भी उन्हें बधाई दी थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस खास दिन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जिस पर फैंस के अलावा प्रियंका चोपड़ा, रवीना टंडन और अन्य सेलेब्स का रिएक्शन सामने आया है.

जूही चावला ने दिखाई बेटी जाह्नवी के ग्रेजुएशन की झलक, सेलेब्स ने दिया रिएक्शन, फैंस भी बोले- मां के जैसी बेटी की स्माइल

मां जूही चावला की तरह है बेटी जाह्नवी मेहता की स्माइल

नई दिल्ली:

90 के दशक से बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक जूही चावला 55 साल की हो चुकी हैं. हालांकि उनकी खूबसूरती और क्यूट स्माइल आज भी फैंस का दिल जीत लेती है. लेकिन हाल ही में उनकी बेटी संग शेयर की गई तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर सेलेब्स जहां ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरों पर बधाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस का कहना है कि जाह्नवी की स्माइल भी मां जूही चावला की तरह ही है. आइए आपको दिखाते हैं तस्वीरें.  

एक्ट्रेस जूही चावला ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कोलंबिया में ग्रेजुएशन सेरेमनी से अपनी बेटी जाह्नवी की कुछ तस्वीरों पोस्ट की हैं, जिसमें जूही के बेटे अर्जुन मेहता और पति जय मेहता को भी देखा जा सकता है. पहली फैमिली फोटो के बाद दूसरी में जाह्नवी हाथ में गुलदस्ता लिए नजर आ रही हैं. इसके अलावा बेटे अर्जुन की भी तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है. 

गौरतलब है कि जूही चावला क़यामत से क़यामत तक, हम है राही प्यार के, इश्क, आइना और झंकार बीट्स, यस बॉस और डर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं साल 1995 में उद्योगपति जय मेहता से एक्ट्रेस ने शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा