Joker 2 Box Office Collection Day 1: जोकर 2 ने पहले ही दिन अक्षय कुमार को चटाई धूल, फर्स्ट डे कमा डाले इतने करोड़ रुपये

Joker Folie a Deux Box Office Collection Day 1: जोकर: फोली अ दु के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की इस फिल्म ने पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में से ज्यादा कमाई कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Joker Folie a Deux Box Office Collection Day 1: ऑस्कर विनिंग फिल्म जोकर का सीक्वल जोर जोकर: फोली अ दु दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जोकर साल 2019 में आई थी, जिसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. ऐसे में फैंस जोकर: फोली अ दु का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब जोकर: फोली अ दु  के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की इस फिल्म ने पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में से ज्यादा कमाई कर ली है. 

सैकनिल्क की मानें तो जोकर: फोली अ दु ने इंडिया में अपने पहले दिन 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आकड़ें हैं. पूरे आंकड़ें अभी आने बाकी हैं. लेकिन जोकर: फोली अ दु ने अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में को कमाई के मामले में पहले ही दिन पीछे छोड़ दिया है. फिल्म खेल खेल में ने अपने पहले दिन 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Advertisement

आपको बता दें कि जोकर: फोली अ दु उन फिल्मों में से है जिसकी रिलीज का फैन्स को शिद्दत से इंतजार है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म जोकर: फोली अ दु में जोकिन फीनिक्स एक बार फिर अपने ऑस्कर विनिंग रोल आर्थर फ्लेक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस बार उनके साथ लेडी गागा भी फिल्म में नजर आएंगी. लेडी गागा इस फिल्म में हार्ले क्विन के रोल में हैं. जो जोकर का वाइल्ड लव इंटरेस्ट हुई हैं. जोकर: फोली अ दु में लेडी गागा अपने म्यूजिक के फन से भी दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: क्या Nayab Singh Saini से नाराज है Karnal की जनता? | NDTV Election Carnival