इस कारण अब कम फिल्मों में नजर आते हैं जॉनी लीवर, कॉमेडियन बोले- हीरो को मेरे सीन्स से लगने लगा डर

जॉनी लीवर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया है. 90 के दशक में जॉनी लीवर को ज्यादातर फिल्मों में देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जॉनी लीवर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया है. 90 के दशक में जॉनी लीवर को ज्यादातर फिल्मों में देखा गया था. बीते दिनों वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले फ्लॉप हो गई हो, लेकिन फिल्म में जॉनी लीवर की गुजराती कॉमेडी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बीच अब दिग्गज कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि एक समय ऐसा था जब फिल्म के हीरो डर के मारे उनका रोल कटवा देते थे. 

जॉनी लीवर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें की. जॉनी लीवर ने साझा किया कि उन्हें अब ज्यादा काम क्यों नहीं मिलता है. उनका मानना है कि अब कम कॉमेडी फिल्में बनाई जा रही हैं, और दूसरी बात, मुख्य अभिनेताओं ने फिल्मों में उनकी उपस्थिति के डर की वजह से आखिर वक्त पर सीन काट देते हैं। 

दिग्गज एक्टर ने कहा, 'कभी-कभी, अभिनेताओं को खतरा महसूस होता और मेरे सीन्स को एडिट कर दिया जाए जाते थे. वह देखते थे कि दर्शक मेरे सीन्स पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और असुरक्षित महसूस करते हैं. कलाकारों ने लेखकों से उनके लिए भी कॉमेडी सीन लिखने के लिए कहना शुरू कर दिया था. लेखकों ने कॉमेडी सीन लिखकर देना शुरू कर दिया और मेरी भूमिकाएं और छोटी होती गईं, जो अब आप देख रहे हैं कि कॉमेडी चली ही गई है.' इसके अलावा जॉनी लीवर ने और भी ढेर सारी बातें की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह