शाहरुख या सलमान, एक्टिंग को लेकर कौन है बहुत सीरियस, जॉनी लीवर ने खोल दिया दोनों स्टार का राज

Johnny Lever makes fun of salman khan: जॉनी लिवर ने सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही खान के साथ काम किया है. जॉनी ने दोनों एक्टर के एक्टिंग पैटर्न के बारे में बात की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Johnny Lever makes fun of salman khan: जॉनी लीवर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसाया है. जॉनी लीवर ने अमिताभ बच्चन से लेकर आज के हीरो सभी के साथ काम किया है. जॉनी लीवर ने सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही खान के साथ काम किया है. अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जॉनी ने दोनों के एक्टिंग पैटर्न के बारे में बात की है. जॉनी ने बताया कि जहां सलमान एक्टिंग को बहुत कैजुअली लेते थे वहीं शाहरुख खान हर सीन की डिटेलिंग में जाते थे. उन्होंने शाहरुख की ढेर सारी तारीफ भी की.

जॉनी लीवर ने शाहरुख खान की तारीफ ,सलमान का उड़ाया मज़ाक 

जॉनी लीवर ने इंटरव्यू में बताया कि सेट पर बहुत मस्ती भी होती थी. उन्होंने कहा- 'सलमान बहुत ही मूडी आदमी है. वो फ्री है वो ज्यादा टेंशन लेता नहीं है. अजीब कैरेक्टर हैं. अपनी ही दुनिया में रहता है. ठीक है ना चल ना यार टाइप है. शाहरुख जितना घुसता था तो वो कहते थे क्यों इतना जा रहा है पिछले जन्म में ये वो'. उसके बाद उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा- शाहरुख अपने काम को लेकर सीरियस हैं. यहां मैं क्या करुं, यहां मैं क्या करुं टाइप. शाहरुख अपने काम को परफेक्ट बनाने की जद्दोजहद में जुटे रहते हैं. शाहरुख हर सीन की डिटेल में घुसते थे.  ये उनका अपना नेचर है. लेकिन शाहरुख खान करते-करते वो आदमी जो भी करता है वो अच्छा लगने लगा. उनका इतना घुसना लोगों को अच्छा लगने लगा.

Advertisement

जॉनी लीवर 
बता दें जॉनी लीवर ने सलमान और शाहरुख के साथ कुछ कुछ होता है, करण अर्जुन, हैलो ब्रदर्स, जीत जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉनी लीवर जल्द ही वेलकम बैक टू जंगल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की स्टार कास्ट बहुत बड़ी है. फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी और श्रेयस तलपड़े समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत