भारत लौटीं मनु भाकर से मिलते ही जॉन अब्राहम ने कर डाली ऐसी 'गलती', लोग बोले- आपको कोई हक नहीं

पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) शूटर मनु भाकर (Manu Bhaker in Paris Olympics 2024) का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने शूटिंग में दो कांस्य पदक जीत दुनियाभर में भारत का नाम रौशन किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पेरिस ओलंपिक (Paris Olympics 2024) शूटर मनु भाकर (Manu Bhaker in Paris Olympics 2024) का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने शूटिंग में दो कांस्य पदक जीत दुनियाभर में भारत का नाम रौशन किया है. मनु भाकर की इस कामयाबी पर देश की कई हस्तियों ने खुशी जाहिर की है. साथ ही उन्हें बधाई दी है, लेकिन इस बीच जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जॉन अब्राहम हैं. जॉन अब्राहम ने मनु भाकर को मिलकर उन्हें कांस्य पदक जीतने की बधाई दी है.

बुधवार को ओलंपिक स्टार पेरिस से भारत लौटीं. उनके लौटते ही जॉन अब्राहम ने उनसे मुलाकात की है. साथ ही उन्हें बधाई दी है. जॉन अब्राहम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनु भाकर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों स्टार पेरिस ओलंपिक का कांस्य पदक चमकाते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने मनु भाकर के लिए खास पोस्ट लिखा और उन्हें बधाई दी है.

Advertisement

एक्टर ने पोस्ट में लिखा, 'मनु भाकर और उनके प्यारे परिवार से मिलकर खुशी हुई. उन्होंने भारत को गौरवान्वित किया है!!! सम्मान.' सोशल मीडिया पर जॉन अब्राहम का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया पर यूजर्स मनु भाकर को कमेंट कर बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों जॉन अब्राहम के मेडल छूने पर नाराजगी जाहिर की है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आपको या किसी को मेडल छूने का कोई हक नहीं है.' दूसरे ने लिखा, ऐसे किसी को मेडल मत दो मनु यह आपकी कमाई  है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने जॉन अब्राहम पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?