'अटैक' के टीजर में जॉन अब्राहम बने सुपर सोल्जर, हमलावरों के एक पंच में तोड़ डाले दांत

जॉन अब्राहम को बॉलीवुड के एक्शन स्टार्स में जाना जाता है. हाल ही में उनकी 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन ट्रिपल रोल में नजर आए थे. लेकिन अब वह एक और एक्शन फिल्म लेकर आ गए हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम को बॉलीवुड के एक्शन स्टार्स में जाना जाता है. हाल ही में उनकी 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज हुई थी, जिसमें जॉन ट्रिपल रोल में नजर आए थे. लेकिन अब वह एक और एक्शन फिल्म लेकर आ गए हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के टीजर में वह धमाकेदार अंदाज में दिख रहे हैं. टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में संसद पर हमले को विषय बनाया है और जॉन अब्राहम को हमलावरों के दांत तोड़ते हुए देखा जा सकता है. इस तरह जॉन अब्राहम एक बार फिर अपने जाने-पहचाने अंदाज में दिख रहे हैं. जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' में जैकलिन फर्नंडिस और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी.

Advertisement

अटैक में सुपर-सोल्जर बने हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने 'अटैक' के टीजर को शेयर करते हुए लिखा है, 'भारत के पहले सुपर-सोल्जर बनने के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए! टीजर आउट. अटैक 28 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.' इस तरह उन्होंने हंगामाखेज टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म को लक्ष्य राज आनंद ने डायरेक्ट किया है और यह 28 जनवरी, 2022 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय