'जोगी' में दिलजीत दोसांझ और अमायरा दस्तूर की जोड़ी स्क्रीन पर मचाएगी धूम, जानें फिल्म से जुड़े डिटेल्स 

अमायरा दस्तूर के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है. अमायरा दस्तूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली फिल्म 'जोड़ी' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं. इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर अमायरा दस्तूर बेहद खुश हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

अमायरा दस्तूर के फैन्स के लिए बड़ी खबर आई है. अमायरा दस्तूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली फिल्म 'जोड़ी' में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं. इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर अमायरा दस्तूर बेहद खुश हैं, उन्होंने कहां, यह मेरा अब तक के करियर में सबसे अहम प्रोजेक्ट है. कहानी गहन है क्योंकि यह भारत के इतिहास के सबसे बुरे पलों में से एक है. यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखता है और उसे पर्दे पर उतारने में जो मेहनत लगी है, उसे मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी. मेरे फैन्स निश्चित रूप से सरप्राइज होने वाले हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक इससे खुश होंगे.

हमने इसे महामारी के दौरान शूट किया था और लोगों से मिल रहे पॉजिटिव रेस्पॉन्स को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को एक बडे़ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी हैं, जिसमें हितेन तेजवानी, कुमुद मिश्रा, जीशान अय्यूब जैसे कुछ और एक्टर शामिल हैं. यह दोस्ती, बहादुरी, प्यार और आशा की एक एंटरटेनिंग कहानी है. हम निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं.

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?