फोटो के बीच में दिख रहे इस एक्टर ने 18 साल का होते ही कर दी थी इतनी बड़ी गलती, घरवाले हो गए थे नाराज, डेढ़ साल तक नहीं की बात

एक्टर बनना जितना आसान लगता है उतना होता नहीं है. एक सक्सेसफुल एक्टर बनने के लिए लोगों को कड़ी मेहनत करती है.  ऐसी ही मेहनत बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी की थी जो अब बॉलीवुड के साथ पंजाब इंडस्ट्री में भी राज कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
1
नई दिल्ली:

एक्टर बनना जितना आसान लगता है उतना होता नहीं है. एक सक्सेसफुल एक्टर बनने के लिए लोगों को कड़ी मेहनत करती है.  ऐसी ही मेहनत बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी की थी जो अब बॉलीवुड के साथ पंजाब इंडस्ट्री में भी राज कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं एक्टर जिमी शेरगिल की. जिमी शेरगिल ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फिर वो चाहे बड़ा रोल हो या छोटा. हर किसी में वो खरे उतरे हैं. मगर एक बार उन्होंने ऐसी गलती कर दी थी जिसकी वजह से उनकी फैमिली ने उनसे 1.5 साल तक बात नहीं की थी. दरअसल जिमी शेरगिल ने परिवार के उनके ना बात करने के पीछे की वजह खुद बताई थी. आपको बता दें कि जिमी शेरगिल का पूरा नाम जसजीत सिंह गिल है.  जिमी ने 20 साल की उम्र में ऐसा काम कर दिया था जिसकी वजह से उन्हें बहुत बड़ी सजा मिली थी.

घरवालों ने नहीं की बात
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जब जिमी शेरगिल 18 साल के थे तो उनके लंबे बाल थे और वो पगड़ी बांधते थे. 18 साल की उम्र में जिमी ने अपने बाल कटवा दिए थे और पगड़ी बांधना बंद कर दिया था. जिमी की ये हरकत देखकर उनके परिवार वाले उनसे बहुत नाराज हो गए थे और उनसे 1.5 साल तक बात भी नहीं की थी. घरवालों को मनाने और माफी मांगने में जिमी शेरगिल को डेढ़ साल का वक्त लगा तब जाकर सब ने उनसे बात करना शुरू किया था.

 जिमी शेरगिल ने किया अपनी गलतियों का ज़िक्र 
जिमी ने बॉलीवुड बब्लस से बातचीत में बताया था- तुम बच्चे हो, गलतियां करते हो, यहां तक कि मैंने भी कुछ गलतियां कीं. किसी ने इसे उठाया और यह कुछ ज्यादा ही बढ़ गया. जिमी ने आगे कहा, "शायद ये नियति थी, और ये आपके प्लान से ज्यादा काम करती है. उस समय, मैं सोच भी नहीं सकता था कि मैं इस इंडस्ट्री में आऊंगा लेकिन शायद ये लिखा था. आप इसे एक गलती कहें, एक घटना, या एक दुर्घटना, चीजें हुईं और मैं यहां पहुंच गया.

Advertisement

वर्क फ्रंट 

 जिमी शेरगिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो मोहब्बतें, ए वेडनसडे, माई नेम इज़ खान, तनु वेड्स मनु, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, साहेब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं इसके अलावा स्पेशल 26 में भी जिमी शेरगिल ने अहम भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं पंजाबी फिल्मों में भी जिमी शेरगिल काफी ज्यादा पॉपुलर है और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. उन्हें आखिरी बार सीरीज चूना में देखा गया था.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी