Jigra Box Office Collection Day 1: जिगरा का खेल खेल में से भी ज्यादा हुआ बुरा हाल, आलिया भट्ट की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Jigra Box Office Collection Day 1: बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस का एक्शन दर्शकों के दिलों को छू नहीं पाया है. इस बात का पता जिगरा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से चलता है. आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
J
नई दिल्ली:

Jigra Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की एक्शन फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का एक्ट्रेस के फैंस को लंबे समय से इंतजार था. जिगरा में पहली बार आलिया भट्ट हैरान कर देने वाला एक्शन करती हुई नजर आई हैं. लेकिन बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस का एक्शन दर्शकों के दिलों को छू नहीं पाया है. इस बात का पता जिगरा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से चलता है. आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है. 

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक जिगरा ने अपने पहले दिन 2.1 करोड़ रुपये की कमाई की है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि आलिया भट्ट की यह फिल्म बीते दिनों रिलीज हुई अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म खेल खेल में जितना भी नहीं कमा पाई है. फिल्म खेल खेल में ने अपने पहले दिन पांच करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग की थी. हालांकि अपनी जिगरा का वीकेंड पूरा होना बाकि है. 

आपको बता दें कि जिगरा मूवी में आलिया भट्ट एक बहन के किरदार में हैं. जो अपने भाई को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. दोनों भाई बहनों के मम्मी पापा कम उम्र में ही खत्म हो जाते हैं. तब से आलिया भट्ट ही अपने भाई के लिए एक कवच की तरह रोल अदा करती हैं. इस बीच उनके भाई को एक जुर्म अपने सिर लेने के लिए फोर्स किया जाता है. इस मुसीबत से आलिया भट्ट अपने भाई अंकुर को कैसे बचाती हैं. इसी के आसपास ये फिल्म घूमती है. केआरके के ट्वीट के मुताबिक ऑडियंस न मिलने से फिल्म के शो कैंसिल हुए. हालांकि कुछ थियेटर्स में वाकई शो कैंसिल हुए. लेकिन उस की वजह सामने नहीं आई है.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Pakistan People Arrested: हिंदू नाम से रह रहे 22 पाकिस्तानी नागरिक Karnataka से गिरफ्तार