इस ओटीटी पर रिलीज होगी जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो, जान लें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Jigra and Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT release: रिलीज से सिर्फ पांच दिनों में इन दिनों फिल्मों की ओटीटी रिलीज सामने आ गई है. यह पता चल गया है कि जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कहां और किस ओटीटी पर रिलीज होगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Jigra and Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT release: इस दशहरा आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा और राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है. रिलीज से पहले यह दोनों फिल्में काफी सुर्खियों में थीं, लेकिन रिलीज के बाद जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का हर दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल देखने को मिल रहा है. रिलीज से सिर्फ पांच दिनों में इन दिनों फिल्मों की ओटीटी रिलीज सामने आ गई है. यह पता चल गया है कि जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो कहां और किस ओटीटी पर रिलीज होगी. 

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. यह दोनों ही फिल्में इस साल दिसंबर तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी. हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बात करें जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की तो फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ एक्टर वेदांग रैना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दोनों ने भाई-बहन का रोल किया है. 

वहीं बात करें विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की तो इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा विजय राज, मस्त अली, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, सहर्ष कुमार शुक्ला, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टिकू तल्सानिया और अश्विनी कालसेकर भी हैं. जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं जिगरा की तुलना में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Row: Justin Trudeau Haryana का Result देखकर सदमे में आ गए? | India Canada News