आ गई उसी दौर की एक्शन फिल्म, जिस साल रिलीज हुई थी शोले- इस एक्टर में मिलेगी गब्बर की झलक

राघव लॉरेंस और एसजे सूर्या की अपकमिंग मूवी जिगर ठंडा डबल एक्स का शानदार टीजर रिलीज हो गया है.टीजर में फिल्म के दमदार विजुअलाइजेशन की झलक नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रिलीज हुआ जिगरठंडा डबल एक्स का टीजर,बाहर आते ही मचा तहलका
नई दिल्ली:

राघव लॉरेंस और एसजे सूर्या की अपकमिंग मूवी जिगर ठंडा डबल एक्स का शानदार टीजर रिलीज हो गया है. टीजर की लंबाई तीन मिनट के आसपास है लेकिन उसमें एक भी डायलॉग नहीं है. उसके बावजूद टीजर को देखकर आधे में छोड़ पाना आसान नहीं है. टीजर में फिल्म के दमदार विजुअलाइजेशन की झलक नजर आती है. जिसे देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की स्टोरी लाइन तो रोमांचक होगी ही साथ ही फिल्म का एक्शन और डायलॉग भी बेहद दमदार होने वाले हैं.

Advertisement

ऐसा है टीजर

टीजर में पहले एस जे सूर्या नजर आते हैं और फिर होती है राघव लॉरेंस की जबरदस्त एंट्री. दोनों की एंट्री पर टीजर में ही जोरदार बिल्डअप दिया गया है. टीजर देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक फिल्म मेकर और गैंगस्टर की कहानी है. फिल्म में एस जे सूर्या एक फिल्ममेकर के रोल में हैं और राघव लॉरेंस एक गैंगस्टर बने दिखाई देंगे. फिल्म की स्टोरी 1975 के साल के आसपास की रखी गई है, जिसमें म्यूजिक दिया है संतोष नारायणनन ने और सिनेमेटोग्राफी की है S Thirunavukkarasu ने.

2014 के बाद दिखेगी जुगलबंदी

फिल्म जिगरठंडा साल 2014 में रिलीज हुई थी. अब नौ साल बाद जिगरठंडा डबल एक्स रिलीज होने जा रही है. इसको लेकर फिल्म के मेकर्स और स्टार कास्ट सब खासे एक्साइटेड हैं. नई फिल्म की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी जहां पुरानी फिल्म की कहानी छूटी थी. फिल्म के टीजर रिलीज के मौके पर राघव लॉरेंस ने कहा कि बिना किसी शर्त के और समय गंवाए बगैर उन्होंने इस फिल्म के लए हां कह दिया था. एसजी सूर्या ने भी कहा कि वो इस फिल्म के सथ जुड़कर खुश हैं. बता दें कि ये फिल्म इसी साल हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drug Smuggling: ड्रग्स माफिया कैसे चलाता है अपना काला कारोबार | Sach Ki Padtaal