सीन की शूटिंग के दौरान मिसबिहेव करने पर जया प्रदा ने दिलीप ताहिल को जड़ दिया था थप्पड़? सालों बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

चार साल पहले शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में अदालत ने एक्टर दिलीप ताहिल को दो महीने की सजा सुनाई है. ऐसे में दिलीप ताहिल को लेकर एक और अफवाह ने जोर पकड़ लिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में ड्रंक एंड ड्राइव केस में 2 महीने की सजा मिलने के बाद से बॉलीवुड एक्टर दिलीप ताहिल चर्चा में हैं.  4 साल पहले शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में अदालत ने दिलीप ताहिल को सजा सुनाई है. आपको बता दे कि दिलीप कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उनके दमदार अभिनय को फैंस ने हमेशा से ही पसंद किया है.  हालांकि ज्यादातर फिल्म में दिलीप ताहिल नेगेटिव किरदार निभाते हुए ही दिखाई दिए हैं. दरअसल दिलीप ताहिल को लेकर कुछ सालों पहले खबर आई थी कि एक फिल्म के सीन को लेकर एक्ट्रेस जया प्रदा ने उनको सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि इस बात को लेकर जब दिलीप ताहिल से बातचीत की गई तो उनका जवाब चौंकाने वाला था. 

 थप्पड़ मामले में दिलीप ताहिल ने बताया सच 

कुछ साल पहले ये खबर आई थी कि जब वो जया प्रदा के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो हिंसक इंटिमेट सीन के दौरान वो कथित तौर पर खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए. इसी बात से असहज होकर एक्ट्रेस जया प्रदा ने उनको शूटिंग पर सबके सामने चांटा मार दिया था. कुछ महीने पहले दिलीप ताहिल का इंटरव्यू लेते वक्त यही सवाल पत्रकारों ने पूछा तो वो खुद हैरान हो गए. दिलीप ताहिल ने कहा कि मुझे खुद इस बात पर अचंभा है कि ये फोटो कहां से आई है. वो कौन सी फिल्म की बात कर रहे हैं. मैंने आज तक जया प्रदा जी के साथ कोई फिल्म नहीं की है. मैं जया जी का सम्मान करता हूं लेकिन मैं सोच रहा हूं कि वो कौन सी फिल्म थी. 

क्या आप बता पाएंगे फिल्म का नाम

आपको बता दें कि दिलीप ताहिल और जया प्रदा ने एक साथ आखिरी रास्ता फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में जया प्रदा अमिताभ बच्चन के अपोजिट थीं और दिलीप ताहिल विलेन बने थे. फिल्म का निर्देशन के भाग्यराज ने किया था. इसी फिल्म के एक सीन को लेकर अफवाह उड़ी थी कि रेप सीन के दौरान कंट्रोल खो बैठने पर जया प्रदा ने दिलीप ताहिल को थप्पड़ मार दिया था. हालांकि अफवाह में ये भी कहा गया था कि दिलीप इस हिंसक इंटिमेट सीन को करने के लिए राजी नहीं थे लेकिन प्रोड्यूसर की धमकी के चलते उनको ये सीन करना पड़ा और इसे करने के लिए खुद जया प्रदा ने भी अपनी रजामंदी दी थी. बाद में खबरें आई कि दिलीप ताहिल को मिसबिहेव के चलते जया प्रदा ने थप्पड़ मार दिया. हालांकि इस सीन की सच्चाई क्या है, ये आज तक पता नहीं चल पाया है लेकिन दिलीप ताहिल इस अफवाह को सिरे से नकारते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?
Topics mentioned in this article