Jawan Public Review: 'जवान' देखने के बाद थिएटर से नाचते हुए बाहर निकले लोग, शाहरुख खान की फिल्म को बताया- मूवी ऑफ द ईयर

हम आपको जवान के पब्लिक रिव्यू से रूबरू करवाते हुए, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है. बहुत से लोगों ने शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'जवान' देखने के बाद लोगों ने दिया रिव्यू
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. फैंस और दर्शकों के बीच इस फिल्म के क्रेज को देखते हुए जवान के सुबह 5-6 बजे से शो चालू हैं. फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जवान देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दिया है. ऐसे में हम आपको जवान के पब्लिक रिव्यू से रूबरू करवाते हुए, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है. बहुत से लोगों ने शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है.

यहां पढ़ें जवान की पब्लिक रिव्यू:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि  जवान दुनियाभर में दस हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. वहीं पठान भारत में 5500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और बाहर 2700 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अब देखना होगा कि ये फिल्म कमाई के मामले में किस किस को पीछे छोड़ती है. वहीं मुंबई के बांद्रा वेस्ट के गेइटी गैलेक्सी में सुबह तीन बजे से फैन्स इकट्ठा हो चुके थे और जश्न की तैयारियां चल रही थीं. धीरे-धीरे भीड़ बढ़ती ही जा रही थी. कई लोग ऐसे थे जो शाहरुख खान की तस्वीर वाली टीशर्ट पहने दिख रहे थे.

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है. 

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी