अगर 'जवान' का देखना चाहते हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो तो सुबह 4 बजे सिनेमा हॉल जाने की कर लें तैयारी, इतने बजे शुरू होगा पहला शो

Jawan FDFS: कुछ जगहों पर अगर आप किंग खान की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं कि तो आपको उसके लिए सुबह 4 बजे तक उठना पड़ सकता है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
J
नई दिल्ली:

Jawan FDFS: जवान की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है. इस मामले में शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड भी बना रही है. फिल्म को लेकर पूरी भारत और दुनिया में अच्छा-खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. जवान की एडवांस बुकिंग को देखते कई सिनेमाघरों मालिकों ने सुबह तड़के अपने यहां शाहरुख खान की फिल्म का शो रखा हुआ. इतना ही नहीं कुछ जगहों पर अगर आप किंग खान की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं कि तो आपको उसके लिए सुबह 4 बजे तक उठना पड़ सकता है.

सिनेमा की नेशनल चैन मिराज के अनुसार कोलकाता में जवान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो सुबह तड़के 5 बजे से शुरू होने वाला है. मिराज सिनेमा के एमडी अमित शर्मा ने अपने बयान में लिखा, 'हम यहां भारत की तीसरी सबसे बड़ी राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चैन मिराज सिनेमाज में शाहरुख की फिल्म जवान को लेकर अभूतपूर्व उत्साह देखकर रोमांचित हैं. जनता की जबरदस्त मांग के कारण, हमने कोलकाता में किसी हिंदी फिल्म के लिए सुबह 5 बजे का शो जोड़कर एक नई उपलब्धि हासिल की है, जो हमारे सिनेमा के इतिहास में पहली बार है. जयपुर में सुबह 6:05 बजे हिंदी में सबसे पहले स्क्रीनिंग का अनुभव होगा, जो शहर के लिए एक रिकॉर्ड स्थापित करेगा. इसके अलावा, हमें मुंबई में सुबह 6 बजे से विशेष रूप से मिराज में जवान पेश करने पर गर्व है.'

उन्होंने आगे कहा, 'प्रशंसकों ने उत्साहपूर्वक पूरे सभागारों को बुक कर लिया है. पहले दिन 28 हजार से अधिक टिकटें बिकने के साथ, यह सिनेमा उद्योग के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. हमने अब सप्ताहांत के लिए बुकिंग खोल दी है, और प्रतिक्रिया जबरदस्त है. जवान सप्ताह के लिए हमारे विज्ञापन स्लॉट प्रीमियम दर पर बेचे गए हैं. मिराज सिनेमाज इस सिनेमाई भव्यता का खुले दिल से स्वागत करता है.' आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India