फंस गई 'जवान', अब कैसे 'गदर 2' को दे पाएगी टक्कर, तीन दिन के कलेक्शन पर पक्का पड़ेगी ये मार

Jawan First Day Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म जवान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब तक फिल्म का प्रीव्यू वीडियो और गाने रिलीज हुए हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं विदेशों में जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

Advertisement
Read Time: 10 mins
Jawan First Day Box Office Collection: फंस गई की 'जवान', अब कैसे 'गदर 2' को दे पाएगी टक्कर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की फिल्म जवान लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अब तक फिल्म का प्रीव्यू वीडियो और गाने रिलीज हुए हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं विदेशों में जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिसे शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. जिसको देखते हुए लग रहा था कि फिल्म जवान अपने पहले दिन सनी देओल की गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ेगी. लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल लगा रहा है. 

दरअसल दिल्ली में जवान की रिलीज के आसपास जी 20 समिट होगा. जिसके चलते केंद्र सरकार ने दिल्ली में मॉल, बाजार, स्कूल और ऑफिस पूरी तरह से बंद रहेंगे. साथ ही लोगों को बेवजह रास्तों पर भीड़ न लगाने के निर्देश दिए हैं. जाहिर है कि सिनेमा हॉल भी बंद रहेंगे. जी 20 समिट के चलते 8, 9 और 10 सिंतबर के लिए दिल्लीवालों के इन निर्देशकों का पालन करना होगा. वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में जाहिर है कि फिल्म का दिल्ली के बॉक्स ऑफिस पर असर देखने को मिलेगा.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो भी है. यह फिल्म एक कमर्शियल एंटरटेनमेंट फिल्म मानी जा रही है और इसमें किंग खान डबल रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka