साउथ में 'जवान' ने एक हफ्ते में ही टेके घुटने, तमिल और तेलुगू सिनेमाघरों में शाहरुखान की फिल्म की हालत हुई पतली

शाहरुख खान की जवान ने लगता है कि साउथ के सिनेमाघरों में घुटने टेक दिए हैं. क्योंकि जवान की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिला है. हालांकि यह फिल्म उत्तर भारत में लगातार शानदार कमाई कर रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जवान पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. शाहरुख खान के एक्शन को दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं. फिल्म जवान का निर्देशन साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एटली ने किया है. लेकिन एक हफ्ते बाद ही शाहरुख खान की जवान ने लगता है कि साउथ के सिनेमाघरों में घुटने टेक दिए हैं. क्योंकि जवान की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिला है. हालांकि यह फिल्म उत्तर भारत में लगातार शानदार कमाई कर रही है. ताजा आंकड़ों की मानें तो जवान तमिल और तेलुगु भाषा में शायद ही कोई रिटर्न मिल रहा है. शाहरुख खान की यह फिल्म कई सिनेमाघरों से प्रति शो केवल हजारों की संख्या में कमाई कर पा रही है. आठवें दिन जवान के तामिल भाषा में 1007 शो चले, जिनसे कुल कमाई 1.43 करोड़ रुपये की कमाई हुई. यानी फिल्म के एक शो ने कुल 14,300 रुपये कमाए हैं. वहीं तेलुगू में शाहरुख खान की फिल्म के 847 शो रहे. जिसने कुल 96 लाख रुपये की कमाई की. यानी फिल्म ने तेलुगू में एक शो से 11,334 रुपये की कमाई की है. 

वहीं बात करें जवान के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो जवान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई शाहरुख खान की 2023 में दूसरी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाती है. जहां दुनियाभर में यह आंकड़ा 600 करोड़ पार हो गया है तो वहीं पहले ही हफ्ते में जवान का कलेक्शन भारत में 400 करोड़ पार करने को तैयार है. वहीं उम्मीद है कि 500 करोड़ दूसरे वीकेंड में पार हो जाएगा, जो कि किंग खान के फैंस के लिए ही नहीं बॉलीवुड के लिए भी किसी गुड न्यूज से कम है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree