शाहरुख खान के बाद सलमान खान संग काम करने को तैयार जवान डायरेक्टर एटली, सामने आया अपडेट 

'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने के बाद डायरेक्टर एटली अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने के बाद अब साउथ के सुपर डायरेक्टर एटली अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटली शुरुआत में तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन अल्लू के पास पहले से ही कई कमिट्मेंट्स थे और एक्टर की ओर से कोई सटीक जवाब नहीं दिया गया. ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड के दबंग स्टार यानी सलमान खान संग हाथ मिलाया है. 

दरअसल, कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस मांगी थी. एटली फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही सन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म की घोषणा की जाएगी. इसके अगले साल शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

सलमान खान की बात करें तो वह फिलहाल एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित 'सिकंदर' की शूटिंग में काफी बिजी हैं, जिन्हें आमिर खान अभिनीत 'गजनी' के लिए जाना जाता है. हाल ही में फिल्म का ऐलान किया गया था. उम्मीद है कि 'सिकंदर' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' पोस्टपोन कर दी गई थी, जिसके बाद अब 24 दिसंबर 2024 की रिलीज डेट का ऐलान हाल ही में किया गया है. पहले ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अगस्त, 2024 तय की गई थी. लेकिन फिर यह क्रिसमस की ओर खिसक गई है.  

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka