'जवान' के ब्लॉकबस्टर होते ही एटली की फिल्म में फिर दिखेंगे शाहरुख खान, साथ में होगा साउथ का ये बड़ा सुपरस्टार

जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एटली टॉप मोस्ट डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. अब एक धमाकेदार फिल्म के बाद एटली  दूसरी बॉलीवुड फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं, उसमें भी शाहरुख खान नजर आएंगे. 

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरहिट फिल्म डायरेक्टर एटली ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एटली टॉप मोस्ट डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. अब एक धमाकेदार फिल्म के बाद एटली  दूसरी बॉलीवुड फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं. जिस दूसरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर एटली कम कर रहे हैं उसमें भी शाहरुख खान नजर आएंगे.  फिल्म में डबल धमाल होगा क्योंकि शाहरुख के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे साउथ के सुपरस्टार तलपति विजय. खुद एक इंटरव्यू में एटली ने इस बात का खुलासा किया है.

शाहरुख़ और तलपति विजय के साथ होगा डबल धमाल  

यूट्यूब पर दिए एक इंटरव्यू में एटली ने कहा कि वो शाहरुख खान और तलपति विजय को लेकर एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हाल ही में चेन्नई में फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान एटली शाहरुख और विजय तीनों एक साथ दिखे थे. एटली ने कहा कि उस समय उन्होंने विजय को पार्टी के लिए बुलाया और विजय उनके बुलाने पर तुरंत आ भी गए. वहां शाहरुख भी थे. शाहरुख और विजय ने आपस में बात की और मुझे बुलाया. तब शाहरुख खान ने मुझे कहा कि अगर मैं दो हीरोज को लेकर कोई फिल्म बना रहा हूं तो ये दोनों स्टार उसमें काम करने के लिए राजी हैं. एटली ने कहा कि दोनों के राजी होने के बाद मैं इस पर काम करने के लिए बिल्कुल रेडी हो गया. ये मेरी अगली स्क्रिप्ट और अगली फिल्म हो सकती है.

3 हजार करोड़ की मूवी बनाने के लिए तैयार हैं एटली  
एटली ने ये भी कहा कि एक हॉलीवुड स्टूडियो ने उनको अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है, जिस पर वो काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो दोनों प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं 3000 करोड़ की फिल्म करना चाहता हूं और मेरा बजट इसके लिए तैयार है. एक प्रोजेक्ट मेरे लिए मां की तरह है और दूसरा बीवी की तरह. मैं किसी को नहीं छोड़ सकता. एटली ने कहा कि विजय मेरे लिए काफी खास हैं, मैं जो कुछ भी हूं वो विजय की बदौलत हूं, उन्होंने एक के बाद एक मेरे साथ फिल्में की. विजय वाकई मुझपर काफी भरोसा करते हैं.

Advertisement