'जवान' की दीवानगी हुई हद से पार, सड़कों और चौराहों पर पट्टियां बांधे घूम रहे हैं लोग

Jawan Craze On Road: शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं. यही वजह है जो जवान एडवांस बुकिंग में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
J
नई दिल्ली:

Jawan Craze On Road: शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं. यही वजह है जो जवान एडवांस बुकिंग में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. इतना ही नहीं फैंस और सिनेमा दर्शकों के बीच शाहरुख खान की इस फिल्म का अच्छा-खासा क्रेज भी देखने को मिल रहा है. बहुत जगहों पर लोगों के सिर जवान का क्रेज हद से पार हो गया है. जिसका ताजा उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहा एक वीडियो है. जिसमें शाहरुख खान के सभी फैंस सिर और मुंह पर पट्टी बांधे सड़कों और चौराहों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में लोगों की एक भीड़ सिर और मुंह पर सफेद पट्टी लगाकर सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर जवान के फैंस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिलीज होने में अभी एक दिन और बाकी है, लेकिन किंग खान की इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. दुनियाभर में जवान की शानदार एडवांस बुकिंग हो रही है. शाहरुख खान की फिल्म लगातार कई शानदार रिकॉर्ड बना रही है. 

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India