'जवान' का प्रीव्यू आते ही हो गया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का ऐलान, शाहरुख खान फिर से ला सकते हैं कमाई की सूनामी

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हो गया है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब प्रीव्यू वीडियो को देखने के बाद हर कोई शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
'
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हो गया है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब प्रीव्यू वीडियो को देखने के बाद हर कोई शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के एक एक्टर ने तो जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना प्रीडिक्शन भी बताया दिया है.  यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि खुद को ट्रेड एनालिस्ट बताने वाले केआरके (कमाल आर खान) हैं. 

केआरके अक्सर फिल्मी सितारों और उनकी को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय देते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जवान का प्रीव्यू देखने के बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अपना अनुमान लगाया है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जवान का ट्रेलर देखा! ये ट्रेलर इस बात का सबूत है कि फिल्म जवान काफी बड़ी और 100 फीसदी साउथ स्टाइल से भरपूर होने वाली है.'

Advertisement

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा,'फिल्म का 80 फीसदी हिस्सा वीएफएक्स होगा. इसलिए शाहरुख खान 30 साल के लड़के लग रहे है. निर्देशक एटली ने साउथ की तरह एक मसाला फिल्म बनाई है. फिल्म को 50 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.
 

Advertisement

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर, लव और द जेरार्ड बटलर फैक्टर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update