कंगना रनौत की तारीफ पर NDTV से बोले जावेद अख्तर, कहा- उसके बारे में भूल जाइये

कंगना रनौत के ट्वीट पर अब जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वह एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कंगना को लेकर बात कहते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

नई दिल्ली:

गीतकार और कवि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पाकिस्तान की सरजमीं पर खड़े होकर उन्हीं को बड़ी नसीहत दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वहीं फैंस और सेलेब्स ने उनकी तारीफ की थी. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की तारीफ भी ट्विटर की थीं. वहीं अब इस पर गीतकार रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, हाल ही में  NDTV ने जावेद अख्तर से खास बातचीत करते हुए उनसे कंगना (Kangana Ranaut) के ट्वीट को लेकर रिएक्शन भी जानने की कोशिश की है.

एनडीटीवी को दिए हुए इंटरव्यू में जब एंकर ने उनसे कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर रिएक्शन जानने की कोशिश की तो जावेद अख्तर ने पहले तो सवाल टालने की कोशिश की. लेकिन जब एंकर ने उनसे कहा कि कंगना की तरफ से की गई यह बहुत महत्वपूर्ण कमेंट है तो आप इस पर कैसा रिएक्शन देंगे. इस पर गीतकार बोले- ''सोचें मत... मैं कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानता तो वह उनकी महत्वपूर्ण टिप्पणी कैसे हो सकती है. उसके बारे में भूल जाइये. ''

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच अक्सर मनमुटाव की खबरें आती रहती हैं. दिग्गज गीतकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा भी किया हुआ है. वहीं कंगना रनौत भी कई मौकों पर गीतकार के खिलाफ बोलती हुई दिखी हैं. लेकिन उनके पाकिस्तान में बोले गए 26/11 पर कही गई बात पर कंगना ने रिएक्शन दिया था. इतना ही नहीं ट्विटर पर उन्होंने जावेद अख्तर की तारीफ भी की थी. 

बता दें, जावेद अख़्तर ने पाकिस्तान के एक इवेंट में कहा था कि "हमें एक दूसरे पर इल्ज़ाम नहीं लगाना चाहिए... इससे कुछ हासिल नहीं होगा... फ़िज़ां गर्म है (माहौल तनावपूर्ण है), उसे ठीक करना चाहिए... हम मुंबई के लोग हैं, और हमने अपने शहर पर हमला होते देखा है... हमलावर नॉर्वे या मिस्र से नहीं आए थे... और वही लोग आपके मुल्क में अभी भी घूम रहे हैं... सो, अगर यह शिकायत हिन्दुस्तानी के दिल में हो, तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए...". इस पर फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए गीतकार की तारीफ की थी.