The Archies को देख Javed Akhtar ने किया अमिताभ बच्चन के नाती को लेकर ऐसा कमेंट, जान आपको भी आ जाएगी हंसी

'द आर्चीज' में कई लोगों को स्टार किड्स की एक्टिंग हजम नहीं हो रही है. कई जगहों पर सभी कलाकार बेहद बचकानी एक्टिंग करते नजर आए. ऐसे में गीतकार जावेद अख्तर ने अमिताभ बच्चन के नाती को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे जान आपकी भी हंस छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'द आर्चीज' को देख जावेद अख्तर ने किया अमिताभ बच्चन के नाती को लेकर ऐसा कमेंट
नई दिल्ली:

बीते दिनों रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' लगातार चर्चा में बनी हुई है. यह फिल्म कहानी से लेकर स्टार किड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही है. 'द आर्चीज' को लेकर फिल्म समीक्षकों के बंटे हुए विचार देखने को मिले. जोया अख्तर की इस फिल्म को कई ने तारीफ की तो कुछ ने कमजोर कहानी और एक्टिंग के चलते आलोचना भी की है. कई लोगों को स्टार किड्स की एक्टिंग हजम नहीं हो रही है. कई जगहों पर सभी कलाकार बेहद बचकानी एक्टिंग करते नजर आए. ऐसे में जोया अख्तर के पिता और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने अमिताभ बच्चन के नाती को लेकर ऐसी बात कह दी है, जिसे जान आपकी भी हंस छूट जाएगी. 

Advertisement

हाल ही में जावेद अख्तर ने रेडिफ को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर बात की और अमिताभ बच्चन के नाती की तारीफ की. जावेद अख्तर ने कहा, 'आजकल हम माचो और टॉक्सिक हीरो वाला ट्रेंड देख रहे हैं, लेकिन अगस्त्य नंदा एक मासूम हीरो है, जो दिखावेबाजी की दुनिया से दूर है. बॉबी वाले ऋषि कपूर के बाद से अब तक दर्शकों ने ऐसा मासूम हीरो नहीं देखा था. ऋषि के 50 साल पहले डेब्यू के बाद अगस्त्य नंदा चमकता हुआ टैलेंट है. वह सारे युवाओं और लड़कियों को बहुत पसंद आएगा.'

जावेद अख्तर ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा, 'द आर्चीज' के प्रीमियर में मैंने अगस्त्य की मम्मी श्वेता बच्चन नंदा से कहा कि तुम्हारा बेटा स्टार बनेगा. दर्शकों ने पिछले 50 साल से अगस्त्य जैसा हीरो नहीं देखा है.' आपको बता दें कि 'द आर्चीज' से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने डेब्यू किया है. इनके अलाव फिल्म में 'द आर्चीज' में युवराज मेंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल उर्फ डॉट भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन