जाह्नवी कपूर का शौकन हुआ रिलीज, क्या पंजाबी बिना पॉपुलर नहीं हो सकते बॉलीवुड के गाने, इसे देखकर तो ऐसा ही लगता है

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म उलझ का गाना 'शौकन' रिलीज हो चुका है. इस गाने के आते ही फिल्म को लेकर और नेगेटिव माहौल बन गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म उलझ का गाना शौकन रिलीज हो गया है और इस गाने के आते ही एक बात साफ हो गई है. बात ये कि बॉलीवुड के पास ओरिजनल आइडिया की भारी कमी हो गई है. इन्हें गाना हिट करवाने के लिए या फिल्म को लेकर थोड़ा बज बनाने के लिए पंजाबी गाना ही दिखता है. इसका भी एक लेटेस्ट सबूत है. विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज में तौबा तौबा को लेकर इतनी हाय तौबा मचा दी कि सोशल मीडिया पर यही गाना ट्रेंड कर रहा था. लोग गाने के चक्कर में थियेटर पहुंचे तो पता चला कि गाना फिल्म में है ही नहीं. इसे फिट करने के लिए जब कोई जगह नहीं मिली तो फिल्म के आखिर में क्रेडिट्स में फिट कर दिया गया.

अब उलझ की बात करें तो फिल्म रिलीज होने से पहले ही ऐसा लग रहा कि मेकर्स भी थोड़े उलझे हुए हैं. शौकन नाम से एक गाना रिलीज किया गया. ये पंजाबी गाने 'शौकन मेले दी' से ही इंस्पायर्ड है. गाना शुरू में तो सेम फील नहीं देता लेकिन आते आते याद आ ही जाता है कि ये गाना तो पहले सुना है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को यूट्यूब पर आए तीन घंटे हो चुके हैं और इसे 40 हजार व्यू भी नहीं मिले. 

Advertisement

इंस्टाग्राम पर देखें तो यहां तो पब्लिक ने फिल्म पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. एक ने कमेंट किया, क्या हम बॉलीवुड से किसी अच्छी फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं. एक ने कमेंट किया, लोग इसे सुपर्ब और गुड कह रहे हैं लेकिन सच कहूं तो बॉलीवुड एरा अब खत्म हो चुका है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article