कपूर सिस्टर्स ने शिमर ड्रेस में दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, जान्हवी, शनाया और खुशी एक ही फ्रेम में आईं नजर

जान्हवी कपूर बड़े पर्दे के साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बहन खुशी कपूर और शनाया कपूर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं . कपूर सिस्टर्स की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जान्हवी, शनाया और खुशी एक ही फ्रेम में आईं नजर
नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  नए जेनरेशन की बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जान्हवी ने ईशान खट्टर के साथ शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 'गुंजन सक्सेना', 'रूही' और घोस्ट स्टोरीज  जैसी फिल्मों में नजर आईं. जान्हवी बड़े पर्दे के साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और शनाया कपूर ( Shanaya Kapoor) के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. कपूर सिस्टर्स की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं  जिसमें तीनों बहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

जान्हवी, शनाया और खुशी खास अंदाज

जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें अपलोड कीं. इन तस्वीरों में उनके साथ खुशी कपूर और शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं. तीनों ने इन तस्वीरों में शिमर ड्रेस पहनी हुई है. बीच में जान्हवी कपूर पिंक कलर की डीप नेक ड्रेस में गजब की खूबसूरत लग रही हैं, तो खुशी ने सिल्वर कलर की शार्ट शिमरी ड्रेस पहनी हुई है. वहीं शनाया भी खुले बाल और छोटी सी ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. तीनों की फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और 1 घंटे के अंदर ही 3 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. जान्हवी कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, The Kapoor's the Criminals'.वहीं, यूजर्स इस पर Wow, खूबसूरत, ग्लैमरस और ब्यूटीफुल जैसे कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

वर्क फ्रंट

जान्हवी, शनाया और खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी कपूर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में रूही में बेहतरीन अदाकारी की थी. इसके बाद वो मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आने वाली हैं. तो वहीं,उनकी बहन खुशी कपूर नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म आर्चीज से डेब्यू करने वाली हैं. इसमें उनके साथ अगस्त्य नंदा और सुहाना खान भी नजर आएंगे. वहीं शनाया कपूर भी करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली बेधड़क में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ लक्ष्य कपूर और गुरफतेह सिंह पीरज़ादा नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?