जान्हवी कपूर मुंबई के बांद्रा में खरीदा डुप्लेक्स घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई में जिम क्लास से निकलते हुए पपराज़ी ने रोका. उन्होंने उनसे एक पार्टी के लिए कहा, हाल ही में उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी के पास अब शहर में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है फ्लैट है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जाह्नवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा में खरीदा डुप्लेक्स
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई में जिम क्लास से निकलते हुए पैपराजी ने रोका. उन्होंने उनसे एक पार्टी के लिए कहा, हाल ही में उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर के पास अब शहर में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है फ्लैट है, जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस क्लास से बाहर निकल रही हैं. जब एक कैमरापर्सन ने उनसे कहा, नई घर की पार्टी नहीं मिली हम लोगों को. ये गलत बात है.

एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, सीक्रेट था. आपने भांडा फोड़ दिया. कैमरापर्सन ने उन्हें जवाब दिया कि उनसे कुछ भी गुप्त नहीं रखा जा सकता है. इसके बाद वह अपनी कार में बैठ गईं.

स्क्वायर फीट इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा में कुबेलिस्क बिल्डिंग में 8,669 वर्ग फुट के डुप्लेक्स खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दो वर्षों में यह खरीदी गई उनकी दूसरी संपत्ति है. इसमें पहले और दूसरे फ्लोर के साथ ही खुला गार्डेन एरिया और एक स्विमिंग पूल है. इसके अलावा, कार पार्किंग एरिया भी है. रियल एस्टेट पोर्टल Indextap.com की रिपोर्ट के मुताबिक अपार्टमेंट अक्टूबर 2022 में खरीदा गया  था.

बा दें कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म मिली में नजर आई थीं. यह उनके पिता बोनी कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म थी. मिली की कहानी एक ऐसी लड़की की थी, जो गलती से एक फ्रीजर में बंद हो जाती है. यह मलयालम फिल्म हेलेन (2019) की हिंदी रीमेक थी.

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?