क्या साउथ में अखंडा, जेलर और पुष्पा का पत्ता साफ करने की तैयारी में है जवान, वीडियो देखकर तो ऐसा ही लगता है

जेलर, अखाड़ा और पुष्पा जैसी फिल्मों का नाम आते ही, आपको साउथ सिनेमा की तीन सुपरस्टार रजनीकांत, एनबीके और अल्लू अर्जुन नाम जहन में आता है. इन तीनों स्टार्स की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

जेलर, अखाड़ा और पुष्पा जैसी फिल्मों का नाम आते ही, आपको साउथ सिनेमा की तीन सुपरस्टार रजनीकांत, एनबीके और अल्लू अर्जुन नाम जहन में आता है. इन तीनों स्टार्स की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इनकी फिल्मों के पोस्टर से लेकर ट्रेलर और गाने लॉन्च तक के इवेंट को फैंस एक जश्न की तरह मनाते हैं. फैंस की भीड़ आपको हर जगह देखने को मिल सकती है. लेकिन लगता है अब रजनीकांत, एनबीके और अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग खतरे में आ सकती है. इन सुपरस्टार के लिए खतरा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान बन गए हैं. 

जी हां, शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर एलटी कर रहे हैं. एलटी साउथ सिनेमा के टॉप डायरेक्टरों में से एक हैं. बुधवार को जवान के ट्रेलर रिलीज से पहले चेन्नई में फिल्म का ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम रखा गया है. जिसमें जवान की स्टार कास्ट के साथ फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली. बॉलीवुड स्टार होने के नाते शाहरुख खान की चेन्नई में फैन फॉलोइंग हैरान कर देने वाली थी. फैंस के साथ डांस करते हुए शाहरुख खान की वीडियो भी सामने आया है.

SRK dancing his heart out to 'Zinda Banda' ❤️❤️
by u/AthleteConstant8960 in BollyBlindsNGossip

वीडियो में किंग खान अपने साउथ के फैंस के साथ जिंदा बंदा गाने पर डांस करते और उनके साथ प्यार जातते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बात करें फिल्म जवान के ट्रेलर की तो प्रीव्यू वीडियो की तरह ट्रेलर में भी शाहरुख खान का एक्शन अंदाज देखने को मिला है. ट्रेलर से एक बात तो तय है कि जवान में शाहरुख खान अपने अलग-अलग लुक से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं. उनके अलावा जवान में विजय सेतुपति और नयनतारा का भी शानदार अंदाज नजर आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?