पोल डांस करते हुए वायरल हुआ जैकलीन फर्नांडिस का थ्रोबैक VIDEO, लोगों ने यूं दिए रिएक्शन

हाल ही में जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद चर्चा में आ गई थीं. वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वे सुकेश चंद्रशेखर के साथ देखी गई थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. इस श्रीलंकाई ब्यूटी ने अब भारतीय लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली है और शायद यही वजह है कि जैकलीन का कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जबरदस्त पोल डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जैकलीन को पोल से लिपटकर शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है.

जैकलीन फर्नांडिस का यह वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस चर्चा में बनी हुई हैं, तो उनके इस वीडियो पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आ रहे हैं. वीडियो में आप जैकलीन को स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने पोल पर शानदार डांस करते हुए देख सकते हैं. जैकलीन वीडियो में जिस तरह से डांस कर रही हैं और एक हाथ से करतब दिखा रही हैं, उसे देख फैन्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद चर्चा में आ गई थीं. वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस की एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वे सुकेश चंद्रशेखर के साथ देखी गई थीं. फोटो के सामने आने के बाद जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर लोगों से अपील की थी कि वे इस तरह से उनकी प्राइवेट फोटो को सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करके उनकी निजता का हनन न करें.

Advertisement

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल ने किया Gaza Masjid और School पर हमला, 24 लोगों की मौत