जैकी श्रॉफ को आयशा से हुआ था पहली नजर का प्यार, जग्गू दादा की शादी की 37 साल पुरानी तस्वीर आई सामने

जैकी श्रॉफ और आयशा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. इस कपल की शादी को 37 साल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज की वजह से पहचान बनाई है. जैकी श्रॉफ ने करियर की शुरुआत 1980 के दशक से की थी और वो उसके बाद से हर जगह छा गए थे. आज भी जैकी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं और कई फिल्मों में नजर आते हैं. जैकी श्रॉफ की प्रोफेशनल लाइफ जितनी अच्छी रही है उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही कमाल की रही है. जैकी की शादी आयशा से 37 साल पहले हुई थी. इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आपको जैकी और आयशा की शादी की फोटो दिखाते हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


ऐसी है लव स्टोरी
आयशा जैकी श्रॉफ की लाइफ की पहली लड़की हैं. जिन्हें पहली बार देखते ही उनके प्यार में जैकी दीवाने हो दए थे. जब जैकी ने आयशा को देखा था तो पहली बार देखते ही प्यार हो गया था. जिसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो आयशा से ही शादी करेंगे. इस कपल को साथ में 37 साल हो चुके हैं. उनकी शादी की फोटो भी वायरल हो रही है.

वायरल हुई शादी की फोटो
जैकी श्रॉफ और आयशा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये फोटो फैंस का दिल जीत रही है. जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में मंडप पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. फोटो में जैकी धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं वहीं आयशा ने साड़ी पहनी हुई हैं जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. उनकी फोटो पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने लिखा-क्या भिड़ू. वहीं दूसरे ने लिखा- सुपर क्यूट. कई फैंस जैकी और आयशा की फोटो पर हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Congress Manifesto 2024: महिलाओं को 2 हजार, बुजुर्गों को 6 हजार...घोषणा पत्र की बड़ी बातें