'जानी दुश्मन' में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को डसने वाला 'इच्छाधारी नाग' अब हैं इस हाल में, 8 साल से हाथ नहीं लगी कोई फिल्म

अरमान कोहली के इस किरदार को उस वक्त दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें कि अरमान कोहली का जन्म 23 मार्च को होता है. वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी रही हैं जिन्हें बड़े पर्दे पर भले प्यार न मिला हो, लेकिन उस फिल्म के किरदार दर्शकों को हमेशा याद रह जाते हैं. बहुत बार वह फिल्में टीवी पर सिर्फ अपने पसंदीदा कलाकार या फिर किरदार की वजह से दर्शक देखना पसंद करते हैं. उन्हीं में से एक साल 2002 में आई फिल्म जानी दुश्मन भी रही है. मल्टीस्टारर इस फिल्म में अरमान कोहली, सनी देओल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, सोनू निगम सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. लेकिन फिल्म में जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह अभिनेता अरमान कोहली थे. 

उन्होंने फिल्म में इच्छाधारी नाग का रोल किया था, जो अपनी प्रेमिका (मनीषा कोइराला) की मौत का बदला लेने के लिए कई सारे हीरो की जान लेता है. अरमान कोहली के इस किरदार को उस वक्त दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें कि अरमान कोहली का जन्म 23 मार्च को होता है. वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. लेकिन वह अब काफी वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर चल रहे हैं. आखिरी बार अरमान कोहली को अभिनेता सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में देखा गया था. उनकी यह फिल्म साल 2015 में आई थी. 

Advertisement

इससे पहले अरमान कोहली ने भाईजान की रियलिटी शो में भी हिस्सा लेकर सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन बीते 8 सालों से वह किसी भी तरह के प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं. साल 2021 में अरमान कोहली उस वक्त विवादों में आ गए थे. जब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने उनके घर पर 1.2 ग्राम कोकीन बरामद की थी. इसके बाद अरमान कोहली को जमानत मिल पाई. अरमान कोहली को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?