इटैलियन दुल्हन ने सलमान-सुष्मिता के चुनरी-चुनरी गाने पर किया ऐसा डांस, गेस्ट भी लगे दुल्हन के साथ नाचने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इटैलियन दुल्हन बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिख रही है. वह सलमान खान और सुष्मिता सेन का गाना आजा ना छुले मेरी चुनरी सनम पर डांस कर रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इटैलियन दुल्हन ने बॉलीवुड गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड गाने और डांस सभी को पसंद होता है. देश ही नहीं दुनिया भर में बॉलीवुड गानों के लिए दीवानगी देखी जा सकती है. खासकर शादियों में तो बॉलीवुड गानों की धूम होती है. कई विदेशी शादियों में भी आप बॉलीवुड गानों पर लोगों को डांस करते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इटैलियन दुल्हन बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिख रही है. वह सलमान खान और सुष्मिता सेन का गाना आजा ना छुले मेरी चुनरी सनम पर डांस करती दिख रही है.

वीडियो में दिख रहा है कि इस दुल्हन ने व्हाइट कलर का गाउन पहना है और वह दूल्हे का साथ आ रही है. सभी गेस्ट दोनों को देख रहे हैं. तभी दुल्हन अचानक डांस करने लगती हैं. वह पूरी मस्ती में डांस को एंजॉय कर रही है. उसे देख कर सभी गेस्ट भी आगे आ जाते हैं और क्या छोटे क्या बड़े सभी लगते हैं डांस करने. हालांकि यह वीडियो 2015 का है, लेकिन इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह वायरल हो रहा है.

Advertisement

बता दें कि यह गाना आजा ना छु ले मेरी चुनरी सनम सलमान खान और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था. यह गाना फिल्म बीवी नंबर 1 का है. इस गाने को अनुराधा श्रीराम और सिंगर अभिजीत ने गाया है, जबकि इस गाने को म्यूजिक दिया है अनु मलिक ने. यह गाना सलमान के हिट नंबर्स में से एक है.    

Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा