ऋतिक रोशन की बहन की फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर छूटे पसीने, इश्क-विश्क रीबाउंड ने पहले दिन की बस इतनी कमाई

कुछ यंगस्टर्स के साथ आई इश्क विश्क रीबाउंड बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाने आ गई है लेकिन फिलहाल कोई फायदा होता नहीं दिख रहा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ishq Vishk Rebound box office collection day 1: निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब शुरुआत की. Sacnilk.com के मुताबिक इश्क विश्क रिबाउंड ने शुक्रवार (21 जून) को ₹1 करोड़ से भी कम की कमाई की. इश्क विश्क रिबाउंड, इश्क विश्क फ्रैंचाइजी से है. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, इश्क विश्क रिबाउंड ने अपने पहले दिन भारत में लगभग ₹85 लाख की कमाई की. शुक्रवार को हिंदी में इसकी कुल 15.37 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही। कहानी दो सबसे अच्छे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं और अब अपने रिश्ते की मुश्किलों से जूझ रहे हैं।

इश्क विश्क रिबाउंड के बारे में

फिल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान लीड रोल में हैं. हाल ही में एक इवेंट में रोहित ने कहा था कि इश्क विश्क रिबाउंड है. एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा था कि यह "इश्क विश्क का रीमेक या सीक्वल नहीं है. दोनों फिल्मों के बीच एक बात समान है कि वे एक ही फ्रैंचाइजी से जुड़ी हैं. लेकिन यह पूरी तरह से एक नई कहानी है. ये जेन जेड से जुड़ी एक लव स्टोरी है." इश्क विश्क 2003 में रिलीज हुई थी और इसमें शाहिद कपूर, अमृता राव, विशाल मल्होत्रा ​​और शेनाज ट्रेजरीवाला ने काम किया था.

इश्क-विश्क में शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. शाहिद और अमृता दोनों ही इस फिल्म से डेब्यू कर रहे थे. इनकी ये फ्रेश जोड़ी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही. अब देखना होगा कि 'इश्क विश्क रीबाउंड' आगे चलकर कुछ अच्छा बिजनेस कर पाती है या नहीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?