प्रियंका चोपड़ा के इस एक नेकलेस की कीमत में बन जाएंगी भाईजान की दो फिल्में, पढ़ें डिटेल्स

प्रियंका चोपड़ा के करोड़ों के नेकलेस से लेकर ईशा अंबानी का डॉल बैग की कीमत जान फैंस भी कहेंगे इतना महंगा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मेट गाला 2023 में इन सेलेब्स का लुक था महंगा
नई दिल्ली:

मेट गाला 2023 भले ही पूरा हो चुका है. लेकिन सोशल मीडिया पर इस खास इवेंट की चर्चा नहीं रुक रही है, जिसका कारण सेलेब्स द्वारा इस इवेंट की नई नई तस्वीरें शेयर करना है. आलिया भट्ट ने जहां अपने परी जैसे वाइट लुक की तस्वीरें शेयर करके फैंस और सेलेब्स का दिल जीत लिया था तो वहीं प्रियंका चोपड़ा के खूबसूरत ब्लैक आउटफिट ने लोगों की नजरें टिका दी थीं. हालांकि लाइमलाइट तो बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की साड़ी और बैक चुराता हुआ नजर आया था. इसीलिए आज हम इन तीनों सेलेब्स के लुक की पूरी डिटेल लेकर आए हैं, जिसे देखकर फैंस को झटका लगेगा. 

ईशा अंबानी का पर्स की है ये कीमत 

मेट गाला 2023 में ईशा अंबानी ने प्रबल गुरुंग के काले रंग के साटन कलेक्शन से हजारों क्रिस्टल और मोतियों के साथ कढ़ाई की गई साड़ी पहनी थीं, जिसके साथ उन्होंने Lorraine Schwartz का डायमंड नेकलेस और एम्बेलिश्ड चोकर पहना था. हालांकि उनके डॉल बैग पर फैंस की नजरें टिक गई. खबरों की मानें तो यह डॉल बैक एक या दो लाख नहीं बल्कि 24 लाख का है. यह पर्स Chanel ब्रांड का है. 

Advertisement

प्रियंका का हार भी है महंगा

प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट में पति निक जोनास के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की.  वहीं लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने कथित तौर पर एक हार पहना था जिसकी कीमत लगभग 204-205 करोड़ रुपये के बीच है. वोग इंडिया के एक आर्टिकल में लिखा गया, " खासतौर पर दिलचस्प बात जिसने लोगों का ध्यान खींचा वह 11.3-कैरेट बुलगारी हीरे का हार, जो प्रिंयका चोपड़ा की गर्दन में सजा है. इसे मेट गाला इवेंट के आखिर में 205 करोड़ रुपये में नीलाम किया जाना है. मार्केट रिपोर्ट के अनुसार." इस कीमत में सलमान खान की दो फिल्में बन सकती हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सलमान खान किसी का भाई किसी की जान का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जाता है.  

Advertisement
Advertisement

आलिया भी नहीं रही पीछे

मेट गाला 2023 में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट का लुक किसी परी से कम नहीं था. डिजाइनर प्रबल गुरंग के आउटफिट में एंट्री करने के गंगुबाई काठियावाड़ी ने अपने लुक से चार चांद लगा दिए.

Advertisement

100,000 मोतियों से बना आलिया भट्ट का गाउन सबकी नजरों में छा गया. वहीं फैंस भी तारीफें किए बिना नहीं थक रहे हैं.  

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."