Isha Ambani पति आनंद पीरामल के साथ पहुंचीं जैसलमेर, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में होंगी शामिल

Isha Ambani: उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंच गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ जैसलमेर पहुंच गई हैं. वह कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने के लिए यहां पहुंची हैं. इस तरह जैसलमेर फिल्म इंडस्ट्री और अन्य जाने-माने लोगों का पहुंचना जारी है. बताया जाता है कि ईशा अंबानी कियारा आडवाणी की बचपन की दोस्त हैं. ईशा अंबानी की एयरपोर्ट से बाहर आते हुए फोटो वायरल हो रही है. बता दें कि ईशा अंबानी से पहले शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ जैसलमेर पहुंचे थे. उनके साथ करण जौहर भी शादी में शामिल होने के लिए आ चुके हैं. वहीं मनीष मल्होत्रा भी कियारा आडवाणी के साथ ही जैसलमेर आए थे.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को कुछ समय पहले ही विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था. इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म 'भूल भुलैया' सुपरहिट रही थी. बताया जाता है कि कियारा आडवाणी एक फिल्म के लिए चार करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. वह राम चरण की अगली फिल्म में भी दिखेंगी और कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में भी दिखेंगी. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स भी इस साल रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति